प्रियंका चोपड़ा मोदी की पार्टी से लड़ेंगी चुनाव!

0

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी में चुनाव हो रहा है। इस चुनाव में एक चौकाने वाली बात सामने आई। यहां हर जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का पोस्टर लगा हुआ है। साथ ही 4 नंबर लिखा हुआ है।प्रियंका चोपड़ा

बैलट नंबर 4 पर प्रियंका चोपड़ा

दिल्ली यूनिवर्सिटी के आसपास दीवारों और बड़े पोल्स पर एक बड़ा सा पोस्टर लगा हुआ है। इस पोस्टर में प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर है। एक बड़े से नंबर 4 के साथ। यहां 4 का जो चुनावी संदर्भ है, वो बताना बेहद जरूरी है। 4 यानी एक बैलट नंबर। ये बैलट नंबर ABVP की तरफ से वाइस प्रेसिडेंट पद के लिए लड़ रही प्रियंका चावरी नाम की कन्या का है। हालांकि ABVP इस बात को सिरे से खारिज कर रही है। ABVP का कहना है कि उन्होंने ये पोस्टर नहीं लगाया है।

प्रियंका को नहीं है मालूम

जाहिर है कि प्रियंका चोपड़ा को इस बारे में बिलकुल पता नहीं होगा। पोस्टर में प्रियंका की तस्वीर और नंबर 4 के अलावा लिखा है:

‘BEST OF LUCK

PRIYANKA

CHOPRA

4

PRESENT AT THE EMMYS

अगर आपने गौर किया हो तो इस पोस्टर में प्रियंका और नंबर 4 को छोड़ दिया जाए तो सारे फॉन्ट छोटे हैं। यानी जोर इस बात पर है कि देखने वाले को बस नंबर 4 और प्रियंका नजर आए। पूरे पोस्टर का रंग भगवा है।

अब पोस्टर में लिखे ‘PRESENT AT THE EMMYS’ की बात हो जाए। दरअसल THE EMMYS एक अवॉर्ड फंक्शन है। हॉलीवुड वालों का है। प्रियंका इस अवॉर्ड फंक्शन की प्रेजेंटर्स में से एक होंगी। अब ये सोचिए कि दिल्ली में कौन ऐसा लल्लू होगा, जो डीयू के पास प्रियंका चोपड़ा को यूं विश करेगा।

ABVP ने पहले भी किया हिरोइन का इस्तेमाल

एक चीज और ABVP यूं हीरोइनों का प्रचार के लिए पहले भी इस्तेमाल कर चुकी है। ‘मौला मेरे मौला’ गाने वाली हीरोइन याद है। नौहीद साइरसी नाम था। 2014 इलेक्शंस के लिए ABVP ने हर बार की तरह पोस्टर्स लगाए। कैंडिडेट का नाम था कनिका शेखावत। लेकिन पोस्टर्स में कनिका की जगह तस्वीर लगी थी नौहीद साइरसी की।

ABVP ने NSUI को बताया जिम्मेदार

ABVP नेताओं से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे NSUI की साजिश बताया। उनका कहना है कि वह हमें बदनाम कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें