प्रियंका पर फ़िदा हुए सिद्धार्थ, कर दिया प्रपोज, झटपट पहना दी इंगेजमेंट ‘रिंग’

0

मुंबई। बॉलीवुड में एक नई जोड़ी बन गयी है। वो जोड़ी है ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की। जी हां, सिद्धार्थ ने एक रिंग देते हुए प्रियंका को प्रपोज किया और प्रियंका ने बड़े ही खुश होकर इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। प्रियंका को मानाने के लिए सिद्धार्थ ने सारे जतन भी कर लिए तब जाकर प्रियंका ने इस प्रपोजल को स्वीकार किया।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने सिद्धार्थ से पूछे कई सवाल तक जाकर कहीं मानी

अरे…आरे…ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं इस प्रपोजल के पीछे कहानी कुछ और ही है। ऐसा रीयल लाइफ में नही बल्कि रील लाइफ में हुआ है। दरअसल ये सब एक एक ज्वैलरी ब्रांड की एड फिल्म में हुआ । जिसकी शूट प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की।

वीडियो में सिद्धार्थ ने न केवल प्रियंका को प्रपोज किया बल्कि वो हां कर दे इसके लिए सारे प्रयास भी किए। इसमें प्रपोजल के बाद सिद्धार्थ से कुछ शर्ते रखती हैं और वो उन्हें खुशी-खुशी कबूल करते हैं ।

इस एड में प्रियंका के कहती हैं कि महिलाएं अपने पति से ये चाहती हैं कि उनका पति उन्हें रोजाना मिस वर्ल्ड होने का अहसास दिलाए। प्रियंका का कहना है कि यह सब क्वालिटीज कोई महिला क्यों न चाहे… क्योंकि मर्दों की यही खयाल रखने की खासियत तो पूरी ज़िंदगी भर साथ रहती है!

सिद्धार्थ ने हमेशा एक साथ बने रहने, जिम्मेदारी और मजबूत रिश्ता देने का वादा भी किया और एक हीरे की अंगूठी के साथ उन्हें प्रपोज किया। प्रियंका पूछती हैं ‘क्या यह सब संभव है?’ तब सिद्धार्थ ‘हां’ कह कर पूछते हैं कि ‘क्या मैं आपको रिंग पहना दूं?’ इस पर प्रियंका कहती हैं ‘यदि यह सब संभव है तो कुछ कहने के लिए बाकी ही कहां रह जाता है ।’

सोशल मीडिया पर यह खूबसूरत वीडियो काफी वायरल हो रहा । हालांकि अभी तक दोनों किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है लेकिन इस ऐड में दोनों की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। लोगों को यह ऐड पसंद आरहा है ।

loading...
शेयर करें