भारत की ये टॉप एक्ट्रेस अमेरिका में हुई रेसिस्म का शिकार

0

मुंबई। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी कदम जमा रही है। अपनी सेक्सी अदाओं से जलवे  बिखेरने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल में करण के चैट शो कॉफ़ी विद करण में अपना जलवा बिखेरने आई। इस दौरान प्रियंका ने अपने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सफ़र को शो में बताया ।

प्रियंका चोपड़ा

अपने फैन्स को नही भूली प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका ने शो में खास बात ये बताई  कि वह किस तरह अमेरिका में रेसिस्म(जातिवाद) का शिकार बन  चुकी हैं। इस के साथ साथ प्रियंका ने अपने पुराने दिन को याद करते हुए बताया की मिस वर्ल्ड होने की वजह से उन्हें कभी भी बॉलीवुड में ऑडिशन नही देना पड़ा, लेकिन अमेरिका के हर शो और हर फिल्म के लिए और साथ साथ उनकी  फिल्म क्वांटिको के लिए भी उन्हें ऑडिशन देना पड़ा था।

वहीँ, रैपिड फायर राउंड में करण ने प्रियंका से कई मजेदार सवाल पूछे जिनका प्रियंका ने बड़ी ईमानदारी से सबका जवाब दिया। शो में प्रियंका ने खूब धमाल व  मज़े किये। शो के दौरान प्रियंका अपने फैन्स को बिलकुल भी नही भूली। देसी गर्ल्स ने कहा जिनता प्यार उन्हें इंडिया में मिला हैं , उतना ही प्यार उन्हें अमेरिका के फैन्स ने भी दिया। प्रियंका की हाल में ही हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं । इस समय वह फिल्म क्वांटिको में बिजी हैं।  इस फिल्म के लिए  उन्हें  दूसरा पीपल चोइसे अवार्ड भी जीता हैं।

loading...
शेयर करें