दो धर्मों से होगी प्रीति की शादी, Wedding Pictures करेंगी नीलाम

0

मुंबई। बीते दिनों न जाने कितनी बार बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा। फिर उतनी ही तेज़ी से प्रीति ने इन खबरों का खंडन भी किया। लेकिन इस बार प्रीति की शादी के बारे में जो खबर है वो उन्होंने खुद दी है। डिंपल गर्ल शादी चाहे जब करें लेकिन एक बात तो तय है कि प्रीति अपनी शादी की फोटोज़ की नीलामी करना चाहती हैं। वो भी एक नेक काम के लिए। खबरों की मानें तो प्रीति अपने मंगेतर जीन गुडइनफ से अप्रेल में शादी कर सकती हैं। साथ ही अपनी शादी की फोटोज़ को वो नीलाम करना चाहती हैं। नीलामी से मिले पैसों को वो अनाथालय और गरीब बच्चों की पढ़ाई में लगाएंगी।

 प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा अप्रेल में करेंगी अपने मंगेतर से शादी

प्रीति और जीन ने अभी तक अपनी शादी की तारीख की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। कहा जा रहा है कि इस शादी में दो अलग-अलग सेरेमनी होंगी। पहले लॉस एंजिलिस वे चर्च वेडिंग करेंगे। जहां, कपल के क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे। बाद में मुंबई में शाही राजपूताना शादी होगी, जिसमें बॉलीवुड की कई फेमस हस्तियां शिरकत करेंगी।

प्रीति से पहले हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ब्रेड पिट और एंजेलिना जॉली भी अपनी शादी की तस्वीरों को चैरिटी के लिए नीलाम कर चुके हैं। इसके बाद जॉर्ज क्लूनी और अमाल अलामुद्दीन ने भी कुछ ऐसा ही किया था।

प्रीति जिंटा से 11 साल छोटे हैं जीन

जीन 30 साल के हैं और प्रीति 41 की। जीन लॉस एंजिलिस में रहते हैं। वे बतौर फाइनेंशियल एनालिस्ट का काम करते हैं। प्रीति और जीन की मुलाकात कुछ सालों पहले अमेरिका की एक ट्रिप के दौरान हुई थी। प्रीति के भाई US में रहते हैं, इसलिए वे अक्सर वहां आती-जाती रहती हैं। प्रीति करीब एक साल से अमेरिका के जीन गुडएनफ नाम के शख्स को डेट कर रही हैं। जीन, प्रीति के ब्वॉयफ्रेंड से भी ज्यादा उनके दोस्त हैं। इस साल आईपीएल फाइनल के दौरान भी वे प्रीति के साथ थे। बाद में दोनों अमेरिका रवाना हो गए।

इससे पहले प्रीति जिंटा का नाम नेस वाडिया से जुड़ा था। उन दोनों को लेकर पहले सब कयास लगा रहे थे कि ये दोनों शादी कर लेंगे,  लेकिन इस लव स्टोरी का ट्रैजिक एंड हुआ। पिछले साल एक आईपीएल मैच के दौरान उनके बीच विवाद हुआ और वे अलग-अलग हो गए।

loading...
शेयर करें