शूटिंग बीच में छोड़ करीना से मिलने आए आमिर, प्रेग्नेंसी को लेकर घंटों चली बातचीत

0

मुंबई। करीना कपूर की प्रेग्नेंसी एक बड़ा मुद्दा बन गई है। तभी तो आए दिन उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई न कोई खबर सामने आ जाती है। इस बार खबर है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान करीना को प्रेग्नेंसी से जुड़ी कुछ टिप्स देने पहुंच गए।

प्रेग्नेंट करीना कूपर

प्रेग्नेंट करीना कूपर को आमिर खान ने दिए टिप्स

दरअसल, करीना पिछले पांच दिनों से बांद्रा फिल्म स्टूडियो में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रही थीं। पास में ही आमिर भी शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में आमिर को जब पता चला कि करीना भी वहीं मौजूद हैं तो वह तुरंत उनसे मिलने के लिए पहुंच गए। दोनों ने साथ में लंच किया और काफी देर तक बातचीत की। बातचीत के दौरान आमिर ने करीना को प्रेग्नेंसी से जुड़े हुए कुछ टिप्स भी दिए। आमिर ने करीना को हेल्दी चीजें खाने की सलाह दी। करीना को कॉफी पीने की बहुत आदत है इसलिए आमिर ने उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान इसे बिल्कुल छोड़ देने को कहा। इसके अलावा भी उन्होंने करीना को कई और जरूरी जानकारी दी जो उनको आगे चलकर बहुत काम आएगी।

आमिर और करीना ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। करीना और सैफ का ये पहला बेबी है लेकिन आमिर तीन बच्चों के पति हैं। ऐसे में वह इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि एक गर्भवती महिला को किन चीजों में सावधानी बरतनी चाहिए। आमिर खान फिलहाल अपनी फिल्म ‘दंगल’ में व्यस्त हैं। दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। वहीं, करीना कपूर भी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में बिजी हैं। मां बनने के बाद करीना कुछ समय का ब्रेक लेंगी।

loading...
शेयर करें