प्रेमिका के घरवालों ने शादी से किया इंकार, तो 100 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया प्रेमी

उत्तराखंड। कई बार प्यार का जुनून इंसान पर इस कदर हावी हो जाता है कि उसे पता ही नहीं चलता कि क्या सही है और क्या गलत, कई बार प्रेम का जूनून इंसान को सलाखों के पीछे धकेल देता है। कुछ ऐसा ही कारनामा हरिद्वार जिले के लक्सर में भी एक आशिक ने किया। अपनी प्रेमिका से शादी करने की जिद को लेकर प्रेमी जिले में मौजूद 100 फुट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा।

मामला हरिद्वार जिले के लक्सर का है जहां नगला गांव के युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे समझाकर किसी तरह टॉवर से नीचे उतारा और हिरासत में ले लिया।

युवक का नाम अरुण सिंह बताया जा रहा है। वह एक इंटरमीडिएट के छात्र के साथ साथ स्टेट लेवल का खिलाड़ी भी है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से गांव की एक लड़की के साथ उसका प्रेम संबंध था। इस बात की जानकारी जब उसने परिवार को दी तो प्रेमिका पर शादी करने का दबाव भी बनाया।

बताया जा रहा है प्रेमिका के परिवारवालों से रज़ामंदी न मिलने पर गांव में मौजूद केहड़ा मार्ग पर बिजली की हाईटेंशन लाइन के करीब सौ फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

Related Articles