IPL
IPL

प्रेमिका निकली बाप की माशूका

बेटे के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उसका दिल ही नहीं टूटा बल्कि रिश्तों पर से विश्वास भी टूट गया जब उसने पाया कि उसकी प्रेमिका उसके बाप के साथ मिलकर उसे धोखा दे रही है। बदले में बेटे ने अपने पिता के फोन से तमाम संदेश और नंगी तस्वीरें आनलाइन कर दीं।  फेस बुक, व्हाट्एप और दूसरी सोशल नेटवर्किंग साइट्स जहां वरदान हैं वहीं अभिशाप भी जब घर टूट जाते हैं। रिश्ते सवालिया बन जाते हैं।

प्रेमिका

प्रेमिका ने पिता के साथ मिलकर दिया धोखा

युवक ने अपने टूटे दिल को आनलाइन शेयर कर दिया जब उसने पाया कि महिला मित्र उसके पिता के साथ मिलकर उसे धोखा दे रही है। बेटे ने अपने पिता के फोन से मिले सारे संदेश और नंगी तस्वीरों सहित सारे चित्र आनलाइन पोस्ट कर दिये। उसने लिखा कि उसे अपनी महिला मित्र के पिता के साथ सेक्स का पता तब चला जब एक दिन उसके पिता अपना फोन घर पर भूल गये। इन में तमाम गंदी बातें थीं जिसमें उसके प्राइवेट पार्ट्स का जिक्र भी शामिल था। उसने कहा कि मै टूट गया हूं मै क्या करूं।

प्रेमिका

इन संदेशों में बेटे के पिता की स्वीकारोक्ति है कि मै तुम्हें और पिछली रात को नहीं भूल पा रहा हूं। उसकी प्रेमिका भी कहती है कि मै भी नहीं भूल पा रही हूं। वह थोड़े विरोध के बाद अपनी नंगी तस्वीरें भेजने को भी तैयार हो जाती है। अंत मे वह पूछती है कि उसका बेटा और ब्वाय फ्रेड बाहर कब जाएगा ताकि वह अपने सम्बन्ध को जारी रख सकें।

बेटे ने अपनी प्रेमिका के साथ बातचीत भी शेयर की जिसमें उसने पूछा कि उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया। उस लड़की ने तस्वीरें और संदेश देखने के बाद कहा कि वह एक एक्सीडेंट था, उन्होंने मुझ पर दबाव डाला था। मै तुमसे (बेटे) बहुत प्यार करती हूं। मुझे जवाब दो। यह केवल एक बार हुआ था मै तुम्हारे डैडी के सामने बैठी थी और उन्होंने मुझे किस किया जोकि एक सामान्य बात थी। संदेशों के लम्बे आदान प्रदान के दौरान उसकी प्रेमिका ने यहां तक कहा कि उसकी(प्रेमी) मां को भी यह बात पता थी और उन्होंने हमें माफ कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button