प्रेमिका से मिलवा दो नही तो जान दे दूंगा… दुबारा जान देने पहुंचा आशिक

प्रेमिका से मिलवा दो नही तो जान दे दूंगा... दुबारा जान देने पहुंचा आशिक
जान देने पहुंचा आशिक

लखनऊ :  प्यार में अक्सर लोग आवारा पागल हो जाते ये सुना होगा लेकिन आज लखनऊ में देखने को मिला। प्यार में धोखा खाया आशिक दर्बदर भटक रहा है लेकिन नही मिल रही प्रेमिका, दुबारा जान देना का किया प्रयास। लखनऊ में आज मंगलवार दोपहर हनुमान सेतु के गोमती नदी के ओवर ब्रिज पर चढ़ कर प्रेमिका को बुलाने की मांग करने वाले युवक को हसनगंज पुलिस ने किसी तरह दे समझा बुझा कर भेजा था वो फिर आज देर रात वहीं पहुंच गया। आशिक युवक ने प्रेमिका पर 16000 रुपए ऐंठने का आरोप लगाते हुए अपने लिए नौकरी और प्रेमिका से मिलवाने की मांग करने लगा।

ये भी पढ़े : बिहार के DGP अपने पद से इस्तीफा देकर लड़ेंगे चुनाव

आशिक ने कहा मेरी मांग अगर पूरी नही हुई तो मैं नदी में कूदकर जान दे दूंगा कहने लगा। ओवरब्रिज पर लगी जाली को फांदकर नदी की तरफ पहुंचा और जोर-जोर से चिल्लाने लगा ये देखते ही राहगीरों की भीड़ जमा हो गयी। ओवर ब्रिज पर नदी में कूद जाने की धमकी के मामले की जानकारी लगते ही हसनगंज पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा फिर से वही प्रेमिका से धोखा खाया हुआ आशिक जान देने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने एक बार फिर से उसे मनाने का प्रयास किया। पुलिस और राहगीरों के काफी प्रयास के बाद किसी तरह युवक मान गया और नीचे उतर आया।

ये भी पढ़े : चंबल को फिनलैंड घोषित किया गया तो यहा रोजगार के अवसर बढेंगे

प्यार में धोखा खाए आशिक ने प्रेमिका पर आरोप लगाते हुए बताया कि लखनऊ में रहने वाली एक युवती ने उसे प्यार के जाल में फंसा कर 16000 रुपए ऐंठ लिए। उसने बताया कि मैं बेरोजगार हूं और मेरे पास पैसे भी नहीं हैं। आशिक युवक ने पुलिस से मांग रखी कि उसकी प्रेमिका से उसे मिलाया जाए और साथ ही उसके लिए नौकरी की व्यवस्था कराई जाए। इसके बाद फिर से वो जान देने का प्रयास न कर सके इसलिए उसे हिरासत में लेकर हसनगंज थाने ले गई है। युवक का कहना है कि पुलिस उसकी बात न सुनकर प्रताड़ित कर रही है।

 

 

Related Articles

Back to top button