लव सेक्स और फिर… जो हुआ सुनकर रूह कांप जाएगी

0

फैजाबाद | लव,सेक्स और फिर मर्डर की कहानियां तो अपने कई फिल्मों में देखी होंगीं लेकिन उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में एक ऐसी ही दर्दनाक दास्तान उस वक्त दुनिया के समने आई जब एक युवती की हत्या के इल्जाम में उसका प्रेमी पकड़ा गया। घटना मवई जिले की है। यहां एक शादीशुदा युवक ने एक युवती को अपने जाल में फंसाया उसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और इस किस्से को ख़त्म करने के लिए उसका बेरहमी से मर्डर भी कर दिया।

प्रेमी

प्रेमी ने अपने नाजायज रिश्ते को दुनिया से छिपाने के लिए की प्रेमिका की हत्या

पुलिस ने बताया कि युवती शादी के लिए दबाव बना रही थी जिसके वजह से प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक 15 नवम्बर को मवई थाना क्षेत्र के अमराई स्थित एक खेत के किनारे कच्ची सड़क पर एक युवती की लाश लावारिस हालत में मिली थी|

पुलिस अधीक्षक नगर उदय शंकर सिंह ने बताया वारदात के खुलासे के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार किया गया। पांच दिसम्बर को अमेठी के शुक्ल बाजार थाना क्षेत्र के पूरे नजर अली मजरे अहमदपुर निवासी एक व्यक्ति ने मृतका के शरीर से प्राप्त कपड़े, फोटो व हाथ में गुदा ऊं देखकर उसकी पहचान की। पुलिस के मुताबिक युवती के शव की शिनाख्त करने वाले व्यक्ति ने अमेठी के शुक्ल बाजार निवासी पुरे दलई दुबे मजरे दख्खिन के क्यार गांव निवासी आलोक के खिलाफ पुलिस से लिखित शिकायत भी की थी।

मवई थाने के प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह की छानबीन में इस बात का खुलासा हुआ कि मृतका की बात आलोक से होती थी। इस आधार पर पुलिस ने आलोक से पूछताछ शुरू की तो सारे राज खुलते चले गए । पुलिस की पूछताछ में आलोक ने स्वीकार किया कि उसका मिथलेश से अप्रैल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

शुक्ल बाजार में ही जनसेवा केन्द्र चलाने वाले आलोक से अक्सर मिथलेश मिलती थी। इसकी जानकारी आलोक की पत्नी को हुई तो वह बच्चे के साथ घर छोड़कर मायके चली गई। एसपी सिटी श्री सिंह ने बताया कि इस बीच मिथलेश से आलोक के प्रेम सम्बंध गहराने लगे। मिथलेश ने शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

मिथलेश के दबाव में आलोक 14 नवम्बर को अपनी बाइक से मिथलेश को लेकर घर से निकल गया। पुलिस के मुताबिक, मिथिलेश से मिलने के बाद उसने उसका गला उसके दुपट्टे से कास दिया और फिर गले पर चाकूओं से वार किया। उसके बाद झाड़ियों में चाकू फेंक वापस घर लौट आया। पुलिस थोड़ी सख्ती से प्रेमी आलोक से पूछताछ की जिसके बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

 

 

loading...
शेयर करें