IPL
IPL

लॉज में मना रहे थे रंगरेलियां, पकड़े गए तो बताया Engaged

रुड़की। आतंकी हमलों के चलते पुलिस का चेकिंग अभियान एक प्रेमी युगल पर भारी पड़ गया। प्रेमी युगल सुकून के कुछ पल बिताने एक लॉज में ठहरा हुआ था। तभी पुलिस ने उनके सुकून में खलल डाल दी और उन्हें पकड़कर रुड़की कोतवाली ले आए। वे गुहार लगाते रहे कि उनकी शादी होने वाली है, मगर पुलिस कहां मानने वाली थी।

मंगलौर क्षेत्र से चार आतंकी पकड़े जाने और फिर रुड़की में अलग-अलग स्थानों पर लावारिस बैग मिलने के बाद शहर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसी के चलते पुलिस जोर-शोर से चेकिंग अभियान छेड़े हुए हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने रुड़की टाकीज के पास एक लॉज में चेकिंग की।

प्रेमी युगल
सांकेतिक फाइल फोटो

प्रेमी युगल को बाद में छोड़ा

चेकिंग के दौरान पुलिस को लॉज के कमरे में प्रेमी युगल बैठा मिला। दरअसल दोनों की शादी होने वाली है और दोनों फुर्सत के लम्हे गुजारने के लिए लॉज में ठहरे हुए थे। पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि दोनों गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस को उनकी बात पर यकीन नहीं हुआ और उन्हें कोतवाली बुलाया गया।

यह भी पढ़े : ISIS के चार आतंकी गिरफ्तार, अर्द्धकुंभ हमले की थी साजिश

इसके बाद पुलिस ने प्रेमी युगल के परिवार वालों को बुलवाया। इस पर दोनों परिजनों को नहीं बुलाने की गुहार लगाते रहे। पुलिस का शक गहरा हुआ तो परिजनों को बुलवा ही लिया। दोनों के परिवार वालों ने भी उनकी शादी होने की पुष्टि की। इसके बाद ही पुलिस ने प्रेमी युगल सुपुर्द किया।

गौरतलब है कि रुड़की क्षेत्र में दो दिन पहले चार आतंकवादी पकड़े गए थे जो हरिद्वार में चल रहे अर्धकुम्भ में गड़बड़ी फैलाने के मकसद से आए थे। इन आंतकियों की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरे क्षेत्र की पुलिस सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरत रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button