प्रेमी संग भागी युवती, लिखाई गई हत्या की रिपोर्ट, पर निकली जिंदा

0

कानपुर। जब किस्मत बेईमान होती है तो हर कदम पर धोखे ही मिलते हैं। ऐसी ही कहानी शहर की एक युवती की सामने आई है। प्रेमी संग भागी युवती अपने ससुराल वालों से परेशान हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि  पहले ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित किया। फिर वह बच्ची समेत ससुराल से ही चुपचाप प्रेमी संग भागी। उसके जाने पर मायके वालों ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी। वहीं प्रेमी ने उसे मुबंई में बेंचने की योजना बना डाली, लेकिन प्रेमी का दोस्त उसे बचाकर उसे परिजनों के पास ले आया। तब परिवार वालों को पता चला कि वह जिन्दा है।

Runaway-Couples

प्रेमी संग भागी युवती

 

शहर में चकेरी के गिरजा नगर निवासी विनोद शाह ने बेटी पिंकी की शादी बिहार के मेदन सिरसिया गांव के राजेश शाह से पांच साल पहले हुई थी। उसके तीन साल की बेटी भी है। ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान हो पिंकी कानपुर आ गई थी। इसी समय मुहल्ले के इरशाद से उसके प्रेम सम्बन्ध हो गए। बीते 27 दिसम्बर को पिंकी का पति राजेश ससुराल आया और पिंक़ी को साथ ले गया। 31 दिसम्बर को पिंकी बेटी को लेकर ससुराल से प्रेमी इरशाद के साथ भाग निकली।

वापस लेकर आया कानपुर

 

पिंकी के गायब होने की जानकारी मिलने पर पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ बेटी और नातिन की हत्याकर शव गायब करने की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। इधर इरशाद पिंकी को लेकर कानपुर आया फिर मुबंई लेकर चला गया। वहां वह अपने दोस्त इम्तियाज के घर पिंकी को लेकर पहुंचा। इसी दौरान इरशाद द्वारा दोनों को बेचने की बात मोबाइल पर करते समय दोस्त इम्तियाज ने सुन ली।

उसने पूरी बात पिंकी को बता दी। पोल खुलने पर इरशाद वहां से भाग गया। इसी दौरान इम्तियाज पिंकी व उसकी बेटी को लेकर कानपुर पहुंचा। वापस आने के बाद परिजनों को मालूम हुआ कि दोनों जिन्दा हैं। जीआरपी प्रभारी ने बताया कि मोतिहारी कल्याणपुर की पुलिस दो दिन बाद माँ बेटी को लेकर जायेगी।

loading...
शेयर करें