जब भाई को अपनी बहन के प्रेमी के बारे में चला पता तो उसने उठाया ऐसा कदम जिसे सुनकर रूह भी कांप उठे

0

संभल। कहते हैं “प्यार” तो रोते हुए को हंसना सिखा देता है और हंसते हुए इंसान को रोना, फिर प्यार को लोग बदनाम करने में क्यों लग जाते हैं। क्या इस दुनिया में प्यार करना कोई गुनाह है। “प्यार” से तो दुनिया को जीता जा सकता है, फिर इस पर इतनी बंदिशे क्यों। जी हां प्यार को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक भाई ने प्रेम प्रसंग के मामले में अपनी ही बहन को गोलियों से छलनी कर भाई-बहन के रिश्तों को तार-तार कर दिया। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

प्रेम प्रसंग

प्रेम प्रसंग के मामले में भाई ने बहन को मारा गोली

दरअसल संभल गांव में एक युवती एक युवक से पिछले 3 सालों से प्यार करती है। एक दिन उसकी छोटी बहन ने युवती को अपने प्रेमी से बात करते देख लिया। जिसके बाद छोटी बहन ने इस बात की जानकारी अपने भाई को दी। भाई को जब इस बात का पता चला तो भाई और पिता दोनों गुस्से में लाल होकर अपनी बेटी को बुलाया और मारना शुरू कर दिया। ऐसे में युवती का भाई गुस्से से इतना लाल हो चुका  था की अपनी बहन के सीने में बंदूक की गोली उतार दी।

फिर गोलियों की आवाज सुनते ही पड़ोसी जमा हो गये। जिसके बाद फ़ौरन पुलिस को इस बात की जानकारी दी। वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस ने डायल 108 एम्बुलेंस की मदद से युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसको हर्ट सेंटर रेफेर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

loading...
शेयर करें