कबड्डी की शान बढ़ाने पहुंचे शहंशाह और किंग खान

0

मुम्बई| स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के चौथे सीजन के उद्घाटन मुकाबलों के दिन शनिवार को बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बॉलीवुड के किंग खान-शाहरुख खान, भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और कामेडी किंग कपिल शर्मा ने वर्ली के एनएससीआई परिसर में मौजूद रहकर आम लोगों के इस खेल की शान बढ़ाई। ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए दर्शकों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा ने राष्ट्रगान के साथ लीग के चौथे सीजन का आगाज किया। उस समय उनके साथ विराट भी मौजूद थे। अमिताभ और जया पहले मैच के शुरू होने के बाद यहं पहुंचे जबकि शाहरुख ने जयपुर पिंक पैंथर्स और यू मुम्बा टीम के बीच जारी मैच के दौरान स्टेडियम में प्रवेश किया।

प्रो कबड्डी लीग

प्रो कबड्डी लीग में खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करने पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

अभिषेक जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के मालिक की हैसियत से यहं पहुंचे थे जबकि कोहली ने माटी के खेल से जुड़े भारतीयों और दर्शकों की हौसलाअफजाई के लिए स्टेडियम का रुख किया। कोहली ने टेनिस और प्रो रेसलिंग लीग में टीमों में हिस्सेदारी खरीद रखी है।

प्रो कबड्डी लीग

अमिताभ के स्टेडियम में प्रवेश के साथ ही दर्शकों का उत्साह देखने लायक था। अमिताभ और जया अपने बेटे की टीम की हौसलाअफजाई के लिए के लिए यहां पहुंचे। सबसे बाद में शाहरुख आए। शाहरुख ने आते ही अपने जाने पहचाने अंदाज में दर्शकों का रुख किया और कबड्डी को लेकर अपनी भावनाओं को प्रकट किया। बाद में शाहरुख और अमिताभ एक साथ बैठे दिखे।

कबड्डी और खासकर पिंक पैंथर्स टीम के प्रदर्शन को लेकर जय बच्चन काफी उत्सुक नजर आईं और अपने बेटे से इस खेल और उसकी टीम के बारे में लगातार पूछताछ करती रहीं।

loading...
शेयर करें