प्‍यार किया, 6 साल तक शारीरिक संबंध बनाए और फिर पता चला…

रामपुर दोनों की मुलाकात हुर्इ। दोस्‍ती हुई और फिर प्‍यार। मोहब्‍बत ने जोर पकड़ा तो सारी हदें पार कर दीं। फिर एक दिन पता चला कि वो तो पहले से शादीशुदा है। ये कोई फिल्‍म की स्‍टोरी नहीं है। यूपी के रामपुर में रहने वाली एक महिला की कहानी है। जिले के बिलासपुर थाना क्षेत्र में एक शिक्षक पर प्‍यार का ढोंग कर शादी का झांसा देकर छह साल तक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

प्‍यार

प्‍यार किया लेकिन शादी से इंकार

खबर के अनुसान पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है वह एक सरकारी स्‍कूल में आशा के पद पर तैनात थी। वहां के एक शिक्षक रमेश चन्द्र से उसे प्‍यार हो गया। उन दोनों के प्रेम संबंध हो गए थे। प्‍यार आगे बढ़ा तो महिला रमेश से शादी करने का दबाव बनाने गली। रमेश ने दिखावे के लिए मंदिर में उससे शादी कर ली। दोनों किराए के एक मकान में साथ रहने लगे।

दो बार जबरन कराया एबार्शन  

महिला ने बताया कि दोनों करीब छह साल तक साथ रहे। इस दौरान वह दो बार प्रेग्‍नेंट हुई, लेकिन जबरन उसका एबार्शन करा दिया गया। रमेश के चाल चलन पर उसको शक हुआ, तो उसने शिकायत की। इस पर आरोपी ने उसे मारपीट कर खामोश करा दिया। आरोपी शिक्षक रमेश महिला को छोड़कर कई दिनों तक बाहर रहता था। एक दिन उसका पीछा करने पर उसकी पोल खुल गई। पीड़ित महिला ने उसे रंगे हाथ पहली पत्नी के साथ पकड़ लिया। ये देखकर उसके होश उड़ गए। इसका विरोध करने पर रमेश ने पीड़िता को ही छोड़ दिया। इसके बाद उसने एसएसपी को आपबीती बताई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button