अपनों को ठुकरा कर उसने आशिक को गले लगाया लेकिन…

0

हल्द्वानी। प्‍यार में धोखा इंसान को बर्बाद कर देता है क्‍योंकि बहुत से लोग प्‍यार सबकुछ भुला देते हैं। मोहब्‍बत में लोग हर काम कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं। फिर चाहे वो सही हो या गलत परवाह नहीं करते। इश्‍क जब परवान चढ़ता है तो अपने भी पराये लगने लगते हैं। ऐसे में जब प्‍यार में धोखा मिलता है तो अपने भी ठुकरा देते हैं। ऐसा ही एक मामला हल्‍द्वानी से सामने आया है जहां एक लड़की ने इश्‍क में पागल होकर सारी हदें पार कर लीं। फिर उसका आशिक उसे धोखा देकर भाग गया।

प्‍यार में धोखा

प्‍यार में धोखा खाई लड़की को घरवालों ने भी ठुकराया

इस लड़की साथ उसका प्रेमी तीन साल तक शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। लड़की माता-पिता की मौत के बाद से ही अपने ताऊ के पास रह रही थी। जब उसका प्रेमी उसे अपनाने को तैयार नहीं हुआ तो बिन मां-बाप की इस लड़की ने अपने ताऊ से मदद मांगी। मदद के नाम पर ताऊ ने भी उसे घर से निकाल दिया। इस पर लड़की को जब छत नहीं मिली तो उसे खेत में ही सर्द रात काटने को मजबूर होना पड़ा।

पड़ोसी से हो गए प्रेम संबंध

करीब तीन साल पहले उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक से उसके प्रेम संबंध हो गए थे। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक उसके साथ रेप करता रहा। युवक से जब युवती ने शादी की बात कही तो वह मुकर गया। इस पर प्‍यार में धोखा लड़की ने अपने ताऊ को सारी बात बताई और मदद मांगी। पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग की बात सुनकर ताऊ आग बबूला हो गया और उसने बीती रात युवती को घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद लड़की अपने प्रेमी के पास गई, लेकिन वह भी उसे रखने को राजी नहीं हुई। इस पर पूरी सर्द रात युवती ने खेत में बैठकर गुजारी। अगली सुबह लड़की मदद के लिए हल्द्वानी कोतवाली पहुंची और उसने आपबीती सुनाकर मदद की गुहार लगाई। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें