पड़ोसियों ने ही बंधक बनाकर मासूम के साथ की हैवानियत

0

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक मासूम बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां दो पड़ोसियों ने एक 13 साल की बच्ची को पहले तो बंधक बनाया फिर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज नहीं की और उन्हें ही डरा-धमका कर भगा दिया।

कानपुर

कानपुर में नानी को बंधक बनाकर पड़ोसियों ने 13 साल की मासूम के साथ की हैवानियत

घटना कानपुर देहात के मूसानगर थाना क्षेत्र का है। थाने से चंद कदम दूर इतनी बड़ी हैवानियत हुयी और पुलिस ने मामला लिखना तो दूर उसका संज्ञान तक नहीं लिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची अपने नानी के घर घूमने आई थी।

घर पर बच्ची की नानी अकेले थे। तभी दोनों आरोपी युवक घर आये और नानी को बंधक बना लिया। फिर मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की। जब दोनों के घर में कोई हलचल नजर नहीं हुयी तो पड़ोसियों ने जाकर देखा तो नानी बंधक पड़ी थी और बच्ची बेहाल थी।

तब उनलोगों ने वारदात की जानकारी दी। पीड़िता के पिता ने बताया कि जब मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें न्याय देने के बजाए थाने में ही बैठा लिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी है।

वहीं पुलिस का कहना है कि मामल दर्ज कर लिया गया है और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी।

loading...
शेयर करें