IPL
IPL

और अब फरहान का तलाक… जानिए कौन आया रिश्ते के बीच

मुंबई। बॉलीवुड से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। वैसे तो पिछले कई महीनों से इसकी चर्चा थी, मगर अब इसकी पुष्टि हो गई है कि फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना अख्तर ने 15 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है। अब इस अलगाव के पीछे कई वजहें सामने आ रही हैं। इस जोड़े के मुताबिक सालों से दोनों अलग-अलग जिंदगियां जी रहे थे।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने तीन साल की थी डेटिंग

आपको बता दें की बॉलीवुड के स्टाइलिश कपल्स में से एक फरहान अख्तर और अधूना ने तीन साल तक डेटिंग करने के बाद 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बच्चे हैं। पहली बार दोनों की मुलाकात फिल्म ‘दिल चाहता है’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन फरहान ने किया था और अधुना ने इस फिल्म की हेयर स्टाइलिस्ट थी। बतौर हेयर स्टाइलिस्ट इस फिल्म के माध्यम से ही अधुना ने बॉलीवुड में कदम रखा था।

वैसे देखा जाए तो अधुना उम्र में फरहान अख्तर से छह साल बड़ी हैं, फिर भी इसको लेकर दोनों के बीच कोई भी मतभेद सामने नहीं आया। हालांकि कुछ महीनों से उनके बीच दूरियों को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं सामने आ चुकी हैं। इस बीच, फरहान अख्तर  श्रद्धा कपूर के साथ डेटिंग करने को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इन दिनों उनकी फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ की शूटिंग चल रही है, जिसमें श्रद्धा कपूर भी काम कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button