फवाद खान ने किया खुलासा, सिद्धार्थ और आलिया का चल रहा है अफेयर

0

मुंबई। कपूर एंड सन्स के को-स्टार फवाद खान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और अलिया भट्ट के बारे में एक खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वो दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि ये दोनों अपने रिलेशन के बारे में किसी को भी नहीं बताना चाहते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं। फवाद खान ने बताया कि सिद्धार्थ और आलिया एक दूसरे के प्यार में रंगे हुए हैं। उन्होंने आगे बताया कि इन दिनों वो दोनों साथ काफी वक्त बिता रहे हैं। जब मूवी के को-स्टार खुद ही यह बात डंके की चोट पे कह रहे हैं तो इस बात में कहीं न कहीं सच्चाई जरूर होगी।

फवाद खान

फवाद खान ने सिद्धार्थ और आलिया के राज खोले

कपूर एंड सन्स के प्रमोशन के चलते फवाद खान से जब आलिया और सिद्धार्थ के बारे में पूछा गया तो उन्होनें बहुत ही अच्छे से उनके लव-अफेयर को बताया है। हालांकि प्रमोशन के दौरान अलिया बहुत ही सहज दिखी तो वहीँ दूसरी ओर सिद्धार्थ काफी शांत नजर आए। फवाद ने कहा कि हां मैंने भी इनके लव-अफेयर के चर्चे सुने हैं। लेकिन यह दोनों इस बात का कभी खुद ज़िक्र नहीं करते हैं।

सिद्धार्थ और आलिया को मिल रहा मौका-मौका

यह दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी खुश दिखे। क्योंकि इसकी वजह से दोनों को साथ में रहने का मौका मिल रहा है। कपूर एंड संस मूवी का गाना मैं लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल गाने को बहुत ही तारीफ मिल रही है और ऑडियंस के जुबां पर इस गाने के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं।

 

loading...
शेयर करें