MNS की धमकी के बाद फवाद खान ने छोड़ा भारत, लौटे अपने देश

0

मुंबई।  #UriAttack के बाद MNS के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तानी एक्टर्स को 48 घंटे के अंदर देश छोड़ के चले जाने की धमकी दी है। अब वो वक्त पूरा हो चुका है और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने चुपचाप भारत छोड़ दिया है। अब भारत छोड़ कर वो वापस अपने देश पाकिस्तान गए हैं या कहीं और इस बात की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन फिलहाल उनका भारत आने का कोई इरादा नहीं है।

 फवाद खान

फवाद खान ने छोड़ा भारत, अब नहीं आएंगे कभी

#UriAttack के हमले के बाद MNS ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 25 सितंबर तक भारत छोड़ कर चले जाने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा था कि अब कोई भी पाकिस्तानी एक्टर नहीं दिखना चाहिए, नहीं तो हम उसे पीट- पीटकर यहां से बाहर निकालेंगे। हांलाकि मुंबई पुलिस ने इस बात का विरोध करते हुए MNS को शांति बनाए रखने के लिए कहा था। साथ ही पाकिस्तानी एक्टर्स को वैलिड वीज़ा रखने के लिए कहा था। लेकिन इन सभी बातों के बीच फवाद खान भीरत छोड़ कर चले गए। भारत छोड़ने की यही वजह है या कोई और ये तो फवाद ही जानें।

फवाद की वजह से बुरे फंसे करण जौहर

फवाद के जाने से सबसे बड़ा नुकसान करण जौहर को होगा। पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें थीं कि फवाद, करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के पहले गेस्‍ट होंगे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि करण कोई रिस्‍क नहीं लेना चाहते और उन्‍होंने फवाद को शाहरुख खान और आलिया भट्ट से रिप्‍लेस कर दिया है। इतना ही नहीं करण की अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी फवाद खान हैं। मुमकिन है इस वजह से फिल्म का विरोध हो। फिल्म के प्रमोशन के वक्त भी फवाद की जरुरत पड़ेगी। फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज़ होगी।

 

 

loading...
शेयर करें