बिग ब्रेकिंग : बीजेपी नेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0

अजमेर। अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र से बीजेपी नेता की आत्महत्या का मामला सामने आया है। खबर है कि बीजेपी नेता सुदर्शन शर्मा ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही परिजनों ने बेटे को फंदे पर लटके देखा वे तुरंत उसे जेएलएन अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर तुरंत पहुंची। फिलहाल उसकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

फांसी लगाकर आत्महत्या

पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुदर्शन शर्मा वर्तमान में भाजपा के पण्डित दीनदयाल उपाध्याय मंच के जिलाध्यक्ष थे। एवम दयानंद महाविद्यालय का पूर्व छात्रसंघ भी रहे हैं। सुदर्शन शर्मा दयानंद कॉलेज में 2004-05 के दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष रहे थे। उधर, सुदर्शन की मौत की खबर से परिवार के साथ ही स्थानीय भाजपा नेताओं में शोक की लहर है। कॉलोनी व आस-पास के लोग भी हैरान है की आखिर ऐसी क्या वजह थी जो आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा।

शर्मा ने छात्रसंघ अध्यक्ष बनने के बाद होटल का कारोबार शुरू किया। उसका पुष्कर में रेस्टोरेंट था। अपने छात्रसंघ कार्यकाल के दौरान वह काफी लोकप्रिय भी रहे। भाजपा की तत्कालीन सरकार ने साल 2005 में छात्रसंघ चुनाव पर रोक लगाई थी। इसको लेकर सुदर्शन शर्मा और अन्य छात्रों ने कई बार आंदोलन भी किए।

loading...
शेयर करें