दंगल गर्ल ने बिकिनी में कराया हॉट फोटोशूट, लोगों ने कहा- ‘रमजान चल रहे हैं कुछ तो शर्म करो’

0

मुंबई। आमिर खान की दंगल से फेमस हुईं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में फातिमा ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। हालांकि इस बोल्ड फोटोशूट की वजह से फामिता को सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया रहा है।

फातिमा सना शेख ने बिकिनी पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट

दरअसल, बुधवार को फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी दो बोल्ड फोटोज शोयर की हैं। इन फोटोज़ में वे बीच के किनारे ब्लैक कलर का स्विमसूट पहने एक लकड़ी की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। इस शानदार बैकग्राउंड में ब्लैक बिकिनी पहने फातिमा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पहली बार फातिमा बिकिनी पहने नज़र आई हैं। जैसे ही फातिमा ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की वैसे ही उनकी ये फोटोज़ वायरल होने लगी और अब तक इन दोनों तस्वीरों को 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

लेकिन साथ ही कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने इसे धर्म से जोड़ दिया है। उनका कहना है कि फातिमा एक मुस्लिम लड़की हैं और अभी रमजान चल रहे हैं इसलिए उन्हें बिकिनी में फोटो पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी। फातिमा ने जीक्यू इंडिया के जून एडिशन के लिए ये फोटोशूट करवाया है। इससे पहले सना फेमिना मैग्जीन के फोटोशूट में दुल्हन के रूप में नजर आ चुकी हैं। दंगल गर्ल इन दिनों आमिर खान की अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं जो दिवाली पर रिलीज होगी।

फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख

 

loading...
शेयर करें