फिर पाक आतंकियों ने भारत पर किया हमला – सेना ने एक अातंकी मार गिराया, जंग जारी

0

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में गुरुवार को सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस मुठभेड़ में 1 आतंकी मारा जा चुका है। आतंकियों और सुरक्षा बलों की बीच फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

ये भी पढ़ें : UN स्पीच में बेशर्म नवाज़ ने बुरहान को बताया शहीद, #UriAttack का जिक्र तक नहीं किया

सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी

पुलिस ने बताया कि अरागाम चिट्टी बांदी गांव में आतंकवादियों की छिपे होने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने गांव को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस का कहना है कि गोलीबारी अभी भी जारी है। इससे पहले 20 सितंबर को भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 10 आतंकियों को मार गिराया था। राज्य के उड़ी सेक्टर में भारतीय सेना के बेस पर हुए हमले में 18 जवानों के मौत हो गई थी। उसके बाद से सेना पूरे इलाके में लगातार ऑपरेशन चला आतंकियों को ढेर कर रही है।

ये भी पढ़ें : भारत में शामिल हुआ दुनिया का सबसे ताकतवर हथियार- बस एक बटन दबा, पाक-चीन तबाह

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया

भारतीय सेना के साहसी ऑपरेशन के संकेत इस बात से मिलते हैं कि पाकिस्तान ने 20 सितंबर की रात को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलांइस ने एयरस्पेस प्रतिबंधों के चलते गिलगित समेत कई उत्तरी पाक शहरों को जाने वाली फ्लाइट्स को रद्द कर दिया है। पाकिस्तानी इंटरनेशनल एयरलाइंस के प्रवक्ता दान्याल गिलानी ने इस संबंध में मंगलवार को ट्वीट भी किया।

loading...
शेयर करें