फिर खड़े हुए सवाल, सुशांत की पर्सनल डायरी से गायब मिले कुछ पन्ने…

सुशांत सिंह राजपूत को डायरी लिखने की आदत थी। सुशांत की डायरी को उनके आत्महत्या केस में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि हो सकता है कि उसके जरिए पता चल पाए कि सुशांत के मन में चल क्या रहा था जो उन्होंने ये फैसला लिया। अब सुशांत की डायरी टाइम्स नाओ के हाथ लगी है। हालांकि डायरी के कुछ पन्ने फटे हुए हैं।

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने इस बारे में कहा कि सुशांत को जब अपने द्वारा लिखी कोई बात पसंद नहीं आती थी तो वह पन्ने फाड़ देते थे।

सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने चैनल से बातचीत में कहा कि इस डायरी में कई अहम जानकारियां हो सकती है। चाहे ये सुसाइड है या मर्डर, लेकिन इस डायरी से पता चल सकता था कि सुशांत के दिमाग में क्या चल रहा था।

बता दें कि सीबीआई ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी के नाम शामिल हैं। इससे पहले सीबीआई ने कहा था, ‘भारत सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन पाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई केस दर्ज करने की प्रक्रिया में है। हम इसको लेकर बिहार पुलिस के संपर्क में भी हैं।’

बिहार पुलिस से टच में रहने के साथ सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। उनका कहना है कि पटना में सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। सीबीआई ऑफिशियल के मुताबिक यह FIR जल्द ही एजेंसी वेबसाइट पर अपलोड भी कर दी जाएगी। यह वही सीबीआई स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम है जिसने विजय माल्या के बैंक फ्रॉड और ऑगस्टावेस्टलैंड केस हैंडल किया है। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सीबीआई ने आईपीसी सेक्शन 341, 342, 380, 406, 420, 306, 506, 120बी के तहत केस दर्ज किया है।

Related Articles