फिर दिखेगा 2014 का जादू, 2019 के लिए पीएम मोदी ने बनाया ये मास्टर प्लान

0

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनैतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। जहां कांग्रेस, सपा, बसपा, राजदा जैसी कई पार्टियां मिलकर बीजेपी के खिलाफ गठबंधन करने का प्लान बना रही हैं। तो वहीं बीजेपी एक बार फिर 2014 का जादू बिखरने के लिए नई रणीनीति तैयार करने में जुटी है। बीजेपी के लिए अपना बर्चस्व कायम रख पाना किसी संग्राम से कम नहीं है। इसके लिए अभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। पीएम मोदी भी बीजेपी की सत्ता बचाने रैलियों का सहारा लेंगे।

नरेंद्र मोदी

बीजेपी के मुताबिक, लोकसभा चुनावों के मद्देनजर, 2019 के फरवरी तक देश के अलग-अलग हिस्सों मे 50 रैलियों को संबोधित करेंगे। इस दौरान वो 100 से भी ज्यादा लोकसभा क्षेत्रों में अपना दौरा करेंगे। बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राजनाथ सिंह एवं नितिन गडकरी जैसे दिग्गज नेता भी 50-50 रैलियों को संबोधित करेंगे।

नेताओं के मुताबिक, पार्टी आम जनों के बीच अपनी पैठ बनाने के लिए रैलियों को सहारा लेगी। इन रैलियों के जरिये सरकार अपनी योजनाओं और आने वाले भारत की रुपरेखा को लोगों तक पहुंचाएगी।             

उन्होंने बताया कि हर रैली की रुपरेखा इस प्रकार तैयार की जा रही है कि उसका प्रभाव दो-तीन लोकसभा क्षेत्रों पर पड़े। पार्टी के वरिष्ट नेता के मुताबिक,लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम के ऐलान से पहले ही भाजपा 200 रैलियों के जरिए कम से कम 400 लोकसभा क्षेत्रों को कवर कर चुकी होगी।

सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी इन 50 रैलियों के अलावा मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी रैलियों को संबोधित करेंगे। इन जगहों पर इस साल के आखिरी में चुनाव होने हैं।

loading...
शेयर करें