ये हैं हॉलीवुड-बॉलीवुड की सात सबसे अश्लील फिल्में

0

देश और दुनिया में वैसे तो कई सेक्स आधारित फिल्में बनी हैं लेकिन इनमें कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जिनमें सेक्स सीन को फिल्माने के लिए ट्रिक वीडियोग्राफी का यूज किया जाता है। इन फिल्मों में सेक्स सीन को असलियत में शूट किया गया है। आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें सेक्स सीन्स सच में फिल्माए गए। हालांकि इन फिल्मों के रिलीज होने पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी थी।

1- शार्टबस

shortbus

हॉलीवुड फिल्‍म‘शार्टबस’रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म में जो भी सेक्स सीन फिल्माए गए, वो सभी असली थे। यानी हीरो और हिरोइन ने असल में कैमरे के सामने वह सब किया, जो अमूमन कोई नहीं करता। इस फिल्म के निर्देशक जॉन कैमरून मिशेल हैं। मिशेल के
अनुसार, फिल्म सिनेमाई मायनों में सेक्स को रोजगार को छोड़ने के लिए उकसाती है।

2- लव

gasper-no-love

2015 की फ्रेंच फिल्म ‘लव’आई थी, जिसमें जितने भी लव मेकिंग सीन थे, सब असली थे। इस फिल्म में कलाकारों ने सच में एक-दूसरे के साथ सेक्स किया था। यह फिल्म फ्रेंच इंडस्‍ट्री में बनी थी। यह फिल्म एक सिनेमा स्कूल के छात्र मर्फी नाम के जीवन के आसपास घूमती है। इस फिल्म को रिलीज वीक के पहले कान फिल्म समारोह में चुना गया। इसके बाद टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए, फिर इसे भारतीय फिल्म महोत्सव और केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में विश्व सिनेमा की श्रेणी में प्रदर्शित किया गया।

3- गांडू

gandu

‘गांडू’बॉलीवुड की 2010 में बनी फिल्म है। इसमें दिखाए गए सेक्स सीन्स की वजह से इसे रिलीज नहीं किया गया। अनुब्रत बासु ने फिल्म में ‘गांडू’ का किरदार अदा किया था। यह फिल्म ब्लैक एंड व्हाइट थी। इसे बंगाली भाषा में बनाया गया था। फिल्म को कौशिक मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया गया। यह फिल्म दक्षिण एशियाई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह, बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाई गई थी। इस फिल्म ने मुख्य रूप से आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की थी।

4- इन द रेल्म ऑफ सेंसेज

फिल्में

‘इन द रेल्म ऑफ सेंसेज’जापानी फिल्‍म है। इसकी कहानी एक साइको किलर लेडी पर बेस्ड थी। इस फिल्म में नायिका अपने हर पार्टनर को सेक्स के बाद मार देती है। 1936 टोक्यो में, सदा अबे (Eiko मत्सुदा) के एक पूर्व वेश्या है जो अब एक होटल में एक नौकरानी के रूप में काम करती है। होटल के मालिक, से अफेयर कर उसे अपनी पत्नी को छोड़ने को मजबर करती है।

5- स्कारलेट दीवा

scarlet-diva

स्कारलेट दीवा’फिल्म के लव मेकिंग सीन्स असली थे। यह फिल्म इटली की फेमस अभिनेत्री और फिल्म मेकर आसिया अर्जेंतो की जिंदगी पर आधारित थी। इस नायिका का निर्देशक बनने के लिए प्रयास दिखाया गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री एक ऑस्ट्रेलियाई युवक के साथ प्यार में पड़ जाती है, जो बस उसके शरीर से खेलता है।

6- पिंक फ्लमिंगोज

pink-flamingos

1972 में आई अमेरिकन फिल्म ‘पिंक फ्लमिंगोज’ अपने समय के हिसाब से इतनी बोल्ड फिल्म थी कि इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई थी। इस फिल्म को ब्लैक कॉमेडी की श्रेणी में रखा गया है।

7- छत्रक

इस कड़ी में भारत की फिल्में भी कम नहीं रही। बंगाली फिल्म ‘छत्रक’ में लीड ऐक्टर अनुब्रत बासु ने सच में पाओली के साथ ओरल सेक्स किया था। इस फिल्म से काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। इस फिल्म के निर्देशक विमुक्ति जयसुंदरा हैं। फिल्म को दुनिया भर में कई फिल्म समारोहों में दिखाया गया था।

loading...
शेयर करें