लांच होने के बाद से ही छा गया फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर, बना दिया रिकॉर्ड

0

‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ फिल्म का ट्रेलर लांच होते ही चर्चाओं में आ गया है. इस चर्चा की सबसे बड़ी वजह उसका वह रिकॉर्ड है जो उसने दो दिन में ही हासिल कर लिया। दरअसल इस फिल्म के ट्रेलर ने लांच होने के महज 24 घंटो में 2 करोड़ के करीब लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

फिल्म का ट्रेलर आ रहा लोगों को खूब पसंद

तेलगु प्रोमो को अभी तक 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। धूम 3 और बैंग बैंग के बाद बाहुबली 2 तीसरी फिल्म होगी जो IMAX फॉर्मेट में रिलीज होगी। बता दें फिल्म का ट्रेलर शानदार है। लेकिन ट्रेलर देख दर्शकों को अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं मिला है कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ ?

ट्रेलर में बेहतरीन लोकेशन्स, वार सीन्स और शानदार विजुअल इफेक्ट्स दिखाए गए हैं। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 24 सेकेंड का है। ट्रेलर की शुरुआत में अमरेद्र बाहुबली माहिष्मती राज्य की रक्षा की शपथ लेते नजर आते हैं और कहते हैं इसके लिए वो जान भी दे देंगे।

दरअसल कल फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर लांच किया गया जिस मौके पर फिल्म के को-प्रोड्यूसर शोबु यरलगद्दा ने साफ किया कि ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ की धमाकेदार कमाई बावजूद भी फिल्म की लागत नहीं निकाल पाई है। ऐसे में उम्मीद है कि ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ से न केवल फिल्म पर लगी लागत निकलेगी बल्कि बड़ा फायदा भी होगा।

शोबु यरलगद्दा ने बताया कि बाहुबली को बनाने में बिना किसी हिचक के पैसे लगाए गए है ऐसे में फिल्म के दोनों पार्ट को बनाने में 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की भारी भरकम रकम लग गई। ऐसे में अब सारी उम्मीदें बाहुबली 2 है। माना जा रहा है कि बाहुबली 2 कम से कम 500 करोड़ का बिजनेस करेगी।

loading...
शेयर करें