फिल्म रिव्यू : फ्रेश जोड़ी और फ्रेश कहानी लेकिन फिर भी बोर कर देगी ‘फिल्लौरी’

0

फिल्म का नाम : ‘फिल्लौरी’

स्टार कास्ट : अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ,सूरज शर्मा, महरीन पीरजादा

निर्देशक : अनशई लाल

रेटिंग : 2.5

‘फिल्लौरी’ फिल्म रिव्यू

'फिल्लौरी'

कहानी

‘फिल्लौरी’ की कहानी NRI कनन (सूरज शर्मा) से शुरु होती है, जो अनु (मेहरीन पीरजादा) से शादी करने इंडिया आता है। लेकिन सगाई से पहले उसे पता चलता है कि वो मांगलिक है। इस वजह से परिवार वाले जबरदस्ती उसकी शादी एक पीपल के पेड़ से करा देते हैं, और उसके बाद पेड़ को काट देते हैं। लेकिन कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब सगाई के दिन पेड़ में रहने वाला शशि (अनुष्का शर्मा) का भूत कनन के पीछे पड़ जाता है। पेड़ के साथ फेरे लेने के दौरान उसकी और कनन की शादी हो जाती है। शशि का भूत सिर्फ कनन को नजर आता है और उसे डराता है। शशि का भूत कनन को कैसे परेशान करता है?  क्या कनन को शशि के भूत से छुटकारा मिलता है? ये सब जानने के लिए आपके सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा।

निर्देशन

अनशई लाल की ये पहली डेब्यू फिल्म है। फिल्म की लोकेशन और डायलॉग्स तो बेहतरीन हैं, कहानी भी अच्छी है लेकिन स्पीड स्लो है। फर्स्ट हाफ में कहानी इतनी स्लो हो जाती है कि आप बोर हो जाओगे। फिल्म में थोड़ी और एडिटिंग करनी चाहिए थी। फिल्म में दो स्टोरीज एक साथ चलती है, इस वजह से ऑडियंस थोड़ा भटका हुआ महसूस कर सकती है।

एक्टिंग

एक्टिंग के मामले में फिल्म की पूरी कास्ट ने अच्छा काम किया है। ‘लाई ऑफ पाई’ जैसी फिल्म के बाद सूरज शर्मा ने ‘फिल्लौरी’ में बेहतरीन एक्टिंग की है। पहली बार भूत के रोल में अनुष्का शर्मा बिलकुल फिट बैठी  हैं। दिलजीत दोसांझ ने भी अच्छा काम किया है, उनकी और अनुष्का की जोड़ी आपको स्क्रीन पर अच्ची लग रही है।

म्यूजिक

फिल्म के गाने ठीक-ठाक है, जिसमें से ‘साहिबा’ गाना सभी को बहुत पसंद आ रहा है।

देखें या नहीं

अगर आप अनुष्का शर्मा के फैन हैं या फिर एक्शन और बायोपिक फिल्में देखकर थक चुके हैं तो एक बार ये फिल्म देख सकते हैं।

 

loading...
शेयर करें