फीफा विश्व कप के पहले मैच में रूस को मिली जीत, डेनिस ने कहा-यही था सपना  

मॉस्को: सऊदी अरब के खिलाफ खेले गए फीफा विश्व कप के पहले मैच में रूस को मिली जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी डेनिस चेशरेव ने कहा कि उन्होंने ऐसी जीत का सपना देखा था। लुज्निकी स्टेडियम में गुरुवार रात खेले गए विश्व कप के पहले मैच में रूस ने सऊदी अरब को 5-0 से मात दी।

फीफा विश्व कपसमाचार एजेसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, डेनिस को 22वें मिनट में एलन ड्झागोव के मैच से बाहर होने के कारण मैदान पर बुलाया गया। उन्होंने रूस के लिए इस मैच में 2 गोल दागे।

सऊदी अरब के खिलाफ खेले गए मैच में रूस की अंतिम एकादश में स्थान पाने की योग्यता की बात को नजरअंदाज करते हुए 27 वर्षीय खिलाड़ी डेनिस ने कहा, “मैंने हमेशा कोच के फैसले का सम्मान किया है।”

रूस के लिए खेले गए अब तक 12 मैचों में यह डेनिस का पहला गोल था। ऐसे में उन्होंने टीम के लिए खेले गए कुल 12 मैचों में दो गोल दागे हैं। ऐसे अहम मैच में गोल करने के एहसास के बारे में डेनिस ने कहा कि इस भावना को दर्शाने के लिए उनके पास कोई शब्द नहीं हैं।

डेनिस ने कहा, “मैंने ऐसी जीत का सपना पहले देखा था। मैं अपनी टीम और परिवार के लिए काफी खुश हूं। मेरी चोटों के कारण उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है और वे इस परिणाम के हकदार थे। मैं इस जीत से बेहद खुश हूं, लेकिन हम आराम नहीं फरमा सकते। हमें अपने सुधार पर ध्यान रखना होगा।”

Related Articles