फीमेल को अट्रैक्ट करने के लिए यूज करे ये स्प्रे

0

लंदन। फीमेल को अपनी ओर आर्कषित करना वास्तव मे बहुत कठिन कार्य है। सामान्य तथा औसत लुक वाले मेल में ज्यादातर यह धारणा पाई जाती है कि फीमेल को अपना बनाने के लिए कुछ गुणों को होना बेहद जरूरी है जो आपको सौगात में मिलता है तथा शायद यह उनके पास नही है। इस तरह के मेल में बहुत से गुण होते हुए भी वह अपने आप को इस काबिल नही समझ पाते है कि वो किसी फीमेल को अपनी ओर आकर्षित कर सके, इसलिए वह स्वंय को दूसरो से हीन महसूस करते है। वास्तव में फीमेल को आकर्षित करने की कला का गुण आपके साथ जन्म नही लेता है, लेकिन अब घबराने की कोई बात नहीं है।

Main_Attraction

फीमेल को अट्रैक्ट करने के लिए है स्प्रे

 

अब वशीकरण और जादू-टोना जैसे टोटके भूल जाइए, क्योंकि अब वैज्ञानिकों ने एक ऐसे स्प्रे की खोज कर ली है जिसे सुंघाते ही फीमेल , मेल की तरफ आर्कषित होने लगेंगी। इस स्प्रे में तथाकथित ‘लव हार्मोन’ ऑक्सीटोसीन को सिंथेटिक रूप में डाला गया है। जर्मनी के बॉन विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं ने अपने प्रयोग में यह दिखाया कि इस स्प्रे को सूंघते ही फीमेल अपने साथियों को 15 फीसदी अधिक आर्कषक मानने लगीं। डेली मेल ने यह जानकारी दी है।

Smiling couple having tea outdoors

प्यार के खुमार में चले जाएंगे

 

इस स्प्रे में सिंटोसिनन नाम का सिंथेटिक तत्व डाला गया है जो ऑक्टीटोसीन हार्मोन से बनाया गया है। यह हार्मोन प्राकृतिक रूप से हमारे मस्तिष्क में तब बनता है जब लोग प्यार में पड़े होते हैं। आक्सीटोसीन हार्मोन ही बच्चा पैदा करने में, मां के स्तनों में बच्चे के लिए दूध पैदा करने में और अपने बच्चे के प्रति लगाव पैदा करने में मदद करता है। इस शोध में 46 महिला प्रतिभागियों को शामिल किया गया जिनकी उम्र 20 से 29 साल के बीच थी। उन सबका कहना था कि वे अपने साथी के प्रति ‘गहरे प्यार’ के खुमार में हैं। इन फीमेल को जब स्प्रे सुंघाया गया तो उनका कहना था कि उनके साथी उन्हें 15 फीसदी ज्यादा आर्कषक लगने लगे। हालांकि इस शोध के दौरान जो फीमेल गर्भनिरोधक गोलियां ले रही थी, उन पर आश्चर्यजनक रूप से इस स्प्रे का कोई असर नहीं देखा गया।

loading...
शेयर करें