पोर्न स्टार ने स्टार फुटबॉलर की रिक्वेस्ट को ट्विटर पर किया शेयर, उड़ रहा मजाक

0

फ्लोरिडा। इस दुनिया का हर बड़ा स्पोर्ट्समेन बड़ी ही शानदार लाइफ जीता है। उसके जीवन में ज्यादातर मनोरंजन की कमी नहीं रहती है। कभी-कभी स्पोर्ट्स पर्सन अपने खेल के साथ अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं। ऐसा ही एक हरकत अमेरिका के स्टार फुटबॉलर ने की है जिससे सोशल मीडिया पर लोग उनके पीछे पड़ गए है।

जहां बहुत से लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं वहां कुछ ऐसे भी है जो उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं अमेरिकन फुटबॉलर चैड कैली की। चैड कैली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोर्न स्टार को रिक्वेस्ट भेज दी जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।

फुटबॉलर

फुटबॉलर चैड कैली ने पोर्न स्टार मिया खलीफा को भेजी रिक्वेस्ट, मच गया बवाल

फुटबॉलर चैड कैली द्वारा पोर्न स्टार मिया खलीफा को भेजी गयी रिक्वेस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गयी । जिसके बाद वह प्रसंशकों के निशाने पर आ  गए हैं। जानी-मानी पोर्न-स्टार मिया खलीफा ने खुद उनका मेसेज सोशल साइट पर शेयर किया है।

दरअसल, ओले मिस और फ्लोरिडा स्टेट के बीच मैच से पहले चैड ने पोर्न स्टार मिया खलीफा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। ये रिक्वेस्ट मैसेजिंग एप स्नैपचैट पर उन्हें जोडऩे के लिए की थी। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई। चैड ने खलीफा से पूछा कि वो उनके शो के बारे में क्या सोचती हैं?

मिया ने ना सिर्फ चैड की रिक्वेस्ट को मानने से इंकार कर दिया बल्कि उस कॉन्वर्सेशन को भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया। वहीं चैड की टीम ओले मिस 28-6 की बढ़त के बावजूद फ्लोरिडा के खिलाफ  यह मैच 34-45 से हार गई।

पोर्न स्टार के मैसेज सामने आने और टीम के मैच हारने के बाद चैड प्रशंसकों और आलोचकों के निशाने पर आ गए। मामला इतना बढ़ गया कि चैड को अपना ट्विटर अकाउंट तक  डिलीट करना पड़ा।

 

loading...
शेयर करें