फेमस पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला, गैंगस्‍टर ने ली जिम्‍मेदारी

चंडीगढ़। मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है। परमीश वर्मा को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी है, हालांकि गोली उनके पैर में लगी है और फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं।

https://www.facebook.com/dilpreet.singh.9889261/posts/1606938779423752

 

ये हादसा शुक्रवार देर रात हुआ और परमीश पर हुए इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहां ने ली है। साथ उसने यह भी लिखा कि इस बार बच गया है, अगली बार नहीं बचेगा। उसने परमीश को सुधरने की सलाह भी दी है।

बताया जाता है कि परमीश वर्मा देर रात चंडीगढ़ के एलांते मॉल से मोहाली के सेक्‍टर 91 स्‍िथत अपने घर पहुुंचे। घर पहुंचने के बाद उन्‍होंने अपने बॉडगार्ड को उसके घर भेज दिया। बॉडीगार्ड के जाने के कुछ देर बाद ही परमीश पर हमला हो गया। कुछ अज्ञात लोगों ने परमीश पर गाेलियां चला दीं। इससे परमीश घायल हो गए। हमले में परमीश वर्मा और उनके साथ कार में सवार दोस्त को गोली के छर्रे लगने से हल्की फुल्की चोटें ही आई हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। परमीश और उनके घयाल दोस्तों को तुरंत मोहाली के फोर्टिस हास्‍िपटल ले जाया गया। बताया जाता है कि उनको गाेलियां पैर पर लगी है और फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पंजाबी गानों में अक्‍सर गालियां होती हैं, लेकिन परमीश वर्मा अपने गाने ‘गाल नी कडनी’ के लिए हाल ही में सुर्खियों में आए थे। परमीश के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Related Articles