इस लड़की ने फेसबुक पर स्‍टेटस डाला – मैंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को मार डाला

न्यूयार्क फेसबुक पर वो बोली, हां मैंने अपने प्रेमी को मार डाला। ये कहना एक 18 साल की लड़की का है जिसे अमेरिका पुलिस ने  गिरफ्तार किया है। लड़की पर अपने प्रेमी को चाकू घोंपकर उसकी हत्या करने का आरोप है। लड़की ने अपने प्रेमी की हत्या के बाद फेसबुक पर इसे स्वीकार किया था। वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ की सोमवार की रपट के मुताबिक, नकासिया जेम्स को 21 वर्षीय डोरियन पोवेल की सेन बर्नाडिनो काउंटी में हत्या करने के लगभग एक सप्ताह बाद रविवार को कैलिफोर्निया के हेमेट शहर से गिरफ्तार किया गया था।

 फेसबुक

फेसबुक पोस्‍ट डिलीट की दी गई 

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच घरेलू झगड़ा हो गया था, जो बाद में हिंसक हो गया। फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, झगड़े में पोवेल ने उसके चेहरे पर प्रहार किया था, जिसके बाद जेम्स ने उसे चाकू मार दिया। लड़की ने बताया कि पोस्ट के मुताबिक कि मैंने चाकू लेकर उस पर वार कर दिया। मुझे नहीं लगा था कि उसकी मौत हो जाएगी। पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

मेरा उसे मारने का इरादा नहीं था

जेम्स ने पोस्ट में घटना पर दुख भी व्यक्त किया था, “ईश्वर जानता है, मेरा उसे मारने का इरादा नहीं था। लेकिन मुझे खेद है। उम्मीद है कि आप मुझे माफ कर देंगे। मुझे माफ कर दो डोरियन पोवेल।” लॉस एंजेलिस टाइम्स के मुताबिक, 11 जनवरी की सुबह सूचना मिलने पर पुलिस को पोवेल मृत अवस्था में मिला था। पुलिस के एक बयान के मुताबिक, जांचकर्ता को सूचना मिली थी कि रविवार शाम पांच बजे से थोड़ी देर पूर्व जेम्स हेमेट में ‘नॉर्थ हेमिल्टन एवेन्यू’ के एक अपार्टमेंट में छिपी थी। सेन बर्नाडिनो काउंटी सन की रपट के मुताबिक, जेम्स को 10 लाख डॉलर की जमानत पर रविवार शाम वेस्ट वैली डिटेंशन सेंटर में गिरफ्तार किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button