फेसबुक पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है ये ‘स्‍मार्ट’ लड़का, क्‍या आपने देखा?

0

स्‍मार्ट हरि राम कुमारनई दिल्ली। स्‍मार्ट हरि राम कुमार… शायद आपने भी अब तक ये नाम सुन लिया हो, या अगर नहीं सुना है तो शायद जल्‍द ही सुनने या खुद देखने ही वाले हैं। दरअसल ये स्‍मार्ट हरि राम आज कल सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर खूब तगड़े से छाए हुए हैं।

हालांकि यह फेसबुक प्रोफाइल असली है या फिर फेक, ये कह पाना काफी मुश्किल है। लेकिन इस स्‍मार्ट हरि राम की हर एक पोस्‍ट पर हजारों लाइक्‍स और कमेंट्स आ रहे हैं। इसके साथ ही बड़ी बात यह भी है कि हरि राम को ज्‍यादातर कमेंट्स में सिर्फ गालियां ही पड़ रहीं हैं।

बता दें कि हरि राम अपनी फेसबुक वॉल पर एक अपील भी कर चुके हैं। हालांकि इस अपील में स्‍पेलिंग मिस्‍टेक काफी ज्‍यादा हैं, जिन्‍हें हमने यहां सही करते हुए लिखा है। हरिराम ने अपील करते हुए लिखा है कि भाइयों कृपया मुझे कमेंट बॉक्‍स में गालियां न दें। क्‍योंकि जैसे आपको अपनी माँ बहन प्यारी हैं। वैसे ही मुझे भी अपनी माँ बहन से प्यार है। मैं जैसा भी हूँ अपने लिए हूँ। मैंने किसी भाई का कुछ नहीं बिगाड़ा। और ना मुझे फ़ेमस होना। मज़ाक़ कर लो भाई पर गाली मत दो यार।

आपको बता दें कि हरि राम कुमार के ज्यादातर पोस्ट अपनी गर्लफ्रैंड को लेकर होते हैं, गर्लफ्रैंड का आज जन्मदिन है उसे किस होटल में ले जाएं, उसे उपहार में कौन से कार दें, स्कूल की प्रिंसिपल साहिबा समेत लड़कियां उस पर मर मिटने को तैयार हैं, लेकिन भाई साहब को अपनी गर्लफ्रैंड से ही फुर्सत नहीं है। स्‍मार्ट हरि राम कुमार के सभी पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं।

फिलहाल जानकारी के मुताबिक, यह एकाउंट 2017 में बनाया गया है। पटना से प्रोफाइल अपडेट होती है। सेक्सी मुंडा है। सीरियल किसर है। बड़ी बात है कि स्‍मार्ट हरि राम कुमार नाम से इसने और भी कई आईडी बना रखी हैं।

ये है स्‍मार्ट हरि राम की फेसबुक प्रोफाइल :-

https://www.facebook.com/profile.php?id=100015320615274

loading...
शेयर करें