फेस मास्क पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगा श्रद्धांजलि दे रहे फैंस,उसपे कुछ लिखा है ऐसा

सुशांत सिंह राजपूत को खुदकुशी हुए 10 से भी ज्यादा दिन बीत चुके हैं लेकिन उनके फैंस के लिए अभी भी इस सच को स्वीकार कर पाना मुश्किल है. फैंस अलग-अलग अंदाज में अपने फेवरेट स्टार को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं. कोरोना वायरस के चलते उनके फैंस सुशांत सिंह की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके. लेकिन अब इस महामारी के समय में उनके फैंस ने उन्हें बेहद खास अंदाज में याद कर रहे हैं.

उनके कुछ फैंस की तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें उन्होंने फेस मास्क को कस्टामाइज किया हुआ है. इन मास्क्स पर आप सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगी है. इस तस्वीर में सुशांत मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ फैन ने मास्क पर खास मैसेज भी लिखा है. मास्क पर लिखा है, ”जिस्म से हारा हूं रूह तो सिर्फ एक परिंदा है, धड़कने चल रही हैं अभी भाई मेरी, अभी भी मेरे दिल में जिंदा है.” उनके फैन का कहना है कि ये उनका तरीका है सुशांत को श्रद्धांजलि देने का और वो अन्य लोगों को भी ये मास्क बांटना चाहता है.

https://www.instagram.com/p/CBxr6zyAyTl/?utm_source=ig_embed

बता दें कि बॉलीवुड में बतौर ‘आउटसाइडर’ होकर भी सुशांत ने अपनी हिट फिल्मों की बदौलत अपने लिए अच्छा मुकाम हासिल कर लिया था. ऐसे में 14 जून को उनकी आत्महत्या की खबर ने बॉलीवुड समेत पूरे देश को चौंका दिया था. सुशांत मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. इस सिलसिले में पुलिस ने सुशांत की कथित ‘गर्लफ्रेंड’ रिया चक्रवर्ती से भी पिछले हफ्ते पूछताछ की थी.

Related Articles