फैंस का इंतजार खत्म, अब CSK के साथ IPL में जल्द वापसी करेंगे धोनी

0

नई दिल्ली। IPL खेलने वाली दो टीमों पर वर्ष 2013 में फिक्सिंग के मामले में दोषी पाते हुए दो सालों का प्रतिबंध लगाया गया था। अब इन दो टीमों पर लगे प्रतिबंध हटने का समय आ गया है। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स पर IPL फिक्सिंग के मामले में दोषी पाते हुए इन दोनों टीमों पर दो साल का प्रतिबंध लगाया गया था। अब यह प्रतिबंध समाप्त हो गया है। यानी अगले साल 2018 में ये दोनों टीमें अपनी वापसी कर सकेंगी।

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी की होगी वापसी

वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स के वापस आते ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही इस बार भी कप्तान रहेंगे। CSK और RR के वापस से न सिर्फ उनके मालिक खुश हैं बल्कि माही के फैंस भी उनके लिए उतने ही खुश हैं। वहीं, इस मामले में CSK के डायरेक्टर जॉर्ज जॉन का कहना है कि अगर वो टीम के लिए किसी खिलाड़ी का साथ चाहते हैं तो वो धोनी ही हैं।

यह भी पढ़ें :  BCCI का नया फरमान, अब भरत ही रहेंगे गेंदबाजी कोच, जहीर बतौर सलाहकार करेंगे काम

मगर अभी तक CSK के किसी भी डायरेक्टर ने धोनी से इस बारे में कोई बात नहीं की है क्योंकि अब तक टीम के लिए डायरेक्टर्स ने कोई रणनीति नहीं बनाई है। साल 2013 में CSK व RR दोनों ही IPL फिक्सिंग में लिप्त पाई गई थी। यही वजह थी कि दोनों पर दो साल का प्रर्तिबंध लगाया गया था। फिलहाल तो क्रिकेट फैंस इस खबर से काफी खुश हैं क्योंकि धोनी एक बार फिर CSK की ड्रेस में कप्तानी करते व खेलते हुए नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें