Watch : गुमनाम नायकों के नाम जॉन के ‘फोर्स-2’ का ट्रेलर

0

मुंबई| ‘फोर्स-2’ के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को देश के लिए बलिदान होने वाले गुमनाम नायकों को समर्पित किया है। फिल्म के निर्देशक अभिनय देव का कहना है कि ‘गुमनाम नायकों’ को सलाम करते हुए ट्रेलर के साथ एक विशेष स्लाइड (पट्टी) को जोड़ा गया है। जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म के ट्रेलर को गुरुवार को जारी किया जाएगा।

'फोर्स-2'

 

‘फोर्स-2’ देश के लिए जीवन को बलिदान करने वाले नायकों को समर्पित

इसके स्लाइड में लिखा हुआ है, “देश के लिए जीवन को बलिदान करने वाले नायकों को समर्पित, जो अभी भी अनाम और अपरिचित बने हुए हैं।”

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा “आज की दुनिया में हमारे सैन्य बल के नायकों की कहानियां ज्यादा प्रासंगिक हैं। ‘फोर्स-2’ रोचक मोड़ के साथ ऐसी ही एक कहानी है। जब हम पटकथा से संबंधित खोज कर रहे थे तो हमें कई महान नायकों की गाथाओं के बारे में पता चला जिनके बलिदान दर्ज नहीं हैं।”

देव ने कहा कि जिन लोगों की बदौलत सभी सामान्य जीवन जीते हैं उन्हें ध्यान में रखकर परवीज ने कहानी लिखा हैं। यह फिल्म गुमनाम नायकों को सम्मानित करने के बारे में हैं।

‘फोर्स-2’ का निर्माण वायकॉम 18 पिक्चर्स, सनशाइन पिक्चर्स और जेए इंटरटेनमेंट ने किया हैं। जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

loading...
शेयर करें