फ्रेंच ओपन : बारिश की वजह से रद्द मैच खेलने उतरेंगे नडाल-जोकोविक

0

पेरिस। बारिश के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में मंगलवार को क्वार्टर फाइनल के कई मुकाबले या तो रद्द करने पड़े, या बाधिक हुए, जो अब बुधवार को खेले जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्पेन के दिग्गज राफेल नडाल और सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक अपने-अपने क्वार्टर फाइनल मैच आज (बुधवार) को खेलने उतरेंगे।

फ्रेंच ओपन

फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मैच बारिश की वजह से हुए थे रद्द

बारिश के कारण महिला एकल वर्ग में भी कई क्वार्टर फाइनल मुकाबले रद्द हुए। इस बीच लातविया की येलेना ओस्टापेंको और स्विट्जरलैंड की टीमिया बासिंज्की अपने-अपने मैच जीत सेमीफाइनल में प्रवेश करने में सफल रहीं।

अधिकारियों ने मंगलवार को हुई बारिश के बाद सभी मैच बुधवार तक के लिए टाल दिए, इसमें पुरुष एकल वर्ग के दो क्वार्टर फाइनल मैच शामिल हैं। नडाल का सामना बुधवार को हमवतन पाब्लो कारेनो बुस्टा से होगा। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद वह अपने 10वें फ्रेंच ओपन खिताब के एक कदम और करीब पहुंच जाएंगे।

सर्बिया के स्टार खिलाड़ी जोकोविक का सामना क्वार्टर फाइनल में आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम से होगा, वहीं शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त एंडी मरे की भिड़ंत अंतिम-8 में जापान के केई निशिकोरी से होगी। स्विट्जरलैंड के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी स्टानिस्लास वावरिंका का सामना क्रोएशिया के मारिन सिलिक से होगा।

इसके अलावा, महिला क्वार्टर फाइनल के बुधवार को होने वाले शेष मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही खेले जाएंगे।

loading...
शेयर करें