ये है गर्लफ्रेंड बनाने के नायाब तरीके…

0

नई दिल्ली। आज के समय में लगभग सभी लड़के गर्लफ्रेंड की तलाश में लगे रहते हैं। इनमें से कई को तो कामयाबी मिल जाती है लेकिन कई लोगों की तलाश जारी रहती है। जो सुन्दर लडकियां देखते ही फ्लर्टिंग शुरू कर देते हैं। अगर आप भी लड़कियों से फ्लर्ट करने में आगे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे नायाब तरीके बताते हैं जो लड़कियों से साथ फ्लर्टिंग में आपकी मदद करेंगे। अगर आप इस तरीकों को सही से आजमाएंगे।

फ्लर्टिंग

फ्लर्टिंग करते समय अपनाए ये तरीके

अगर आपको कोई लड़की पसंद है और आप उससे बात करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले उसे यह एहसास दिलाना पड़ेगा कि आप उनकी सुन्दरता के कायल हो गए हैं। यदि आप उसे नहीं जानते हैं, तो फिर उसका नाम पूछकर शुरुआत करें। उसकी तारीफ करें। जैसे इस शर्ट का कलर तुम पर बहुत जंच रहा है या तुम्हारा नेकलेस बहुत अच्छा दिख रहा हैI

फ्लर्टिंग करते वक्त यह भी ध्यान रखे कि जब आपको लगने लगे कि अब लड़की भी आपसे बात करने के लिए तैयार है आप तुरंत उस लड़की से कोई अच्छा सा सवाल पूछ लें ऐसे में लड़की आपसे बोलने के लिए मजबूर हो जायेगी। हो सकता है शुरू में वो आपसे बात के सहज महसूस न करे लेकिन आपका कॉन्फिडेंस उसे जल्द ही आपसे दोस्ती करने के लिये मजबूर कर देगा।

यदि वो आपमें दिलचस्पी लेती हुई दिखाई दे, तो उसकी बॉडी लेंग्वेज भी कुछ ऐसी ही हो जाएगी, हो सकता है कि वो आपकी तरफ अपनी बॉडी का झुकाव रखे, आप से ऑय कांटेक्ट करे और आपको स्माइल भी दे। और यदि वह आपकी बातों में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही होगी, तो हो सकता है कि वो आपसे जरा सा दूर हो जाए या आपकी तरफ भी ना देखे और अपनी आँखों को यहां-वहां घुमाने लगे या हो सकता है कि वो नीचे की ओर अपनी ही नाक की ओर देखती रहे।

जरूर दें उनकी बातों का जवाब

लड़की से बात करते वक्त आप उनकी बातों पर जवाब जरूर दें। इससे उन्हें यह महसूस होगा कि आप उनकी बातों पर ध्यान दे रहे हैं और आपकी छवि एक केयरिंग के रूप में निखर कर सामने आयेगी।  जानने की कोशिश करें कि उसे क्या पसंद है और किस टॉपिक पर बात छेड़नी चाहिए, जिसके बारे में बात करके उसे अच्छा लगता हो। जब वो बोल रही हो तो उसे बीच में न टोकें। यदि आप लगातार उसे टोकते जा रहे हैं तो इससे उसे ऐसा लगने लगेगा कि आप को उसकी कोई परवाह नहीं है और सिर्फ अपने बारे में ही सोचते है।

यदि आप कुछ और बोलने का सोच रहे हैं, उसकी ओर देखें और उसके हाथों को तब तक पकड़ कर रखें जब तक कि वो आपकी ओर देखते-देखते असहज महसूस ना करने लगे और उसकी आँखों में देखकर मुस्कुराएँ।

बहुत सारी लड़कियां अच्छे सेन्स ऑफ़ ह्यूमर वाले लड़कों की ओर आकर्षित होती है। अपने ह्यूमर से न सिर्फ आप लड़की को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं बल्कि माहौल को भी खुशनुमा बना सकते हैं। इस दौरान अगर आपके मुंह से कुछ गलत भी निकल जाता है तो इस बात को एक मजाक के रूप में ताल दें।

 

 

 

 

 

 

 

loading...
शेयर करें