फ्लाइंग जट्ट का टीजर देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

0

मुंबई। बॉलीवुड में एक सुपरहीरो एंट्री करने को तैयार है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म फ्लाइंग जट्ट का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में टाइगर श्रॉफ सुपरहीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं। टीजर में टाइगर श्रॉफ सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म मैड मैक्स: फरी रोड के 7 फीट लंबे और कई पॉवर्स से लैस विलेन रिकट्स एरिकट्स का किरदार अदा करने वाले नाथन जोन्स संग लड़ते और दुनिया को बचाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर देखने के लिए नीच क्लिक करे –

फ्लाइंग जट्ट में टाइगर श्रॉफ सुपरहीरो के किरदार में आएंगे नजर

बॉलीवुड के सुपरहीरो की बात की जाए जो टाइगर श्रॉफ सिर्फ 26 साल की उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे यंग सुपरहीरो बन गए हैं। इससे पहले सुपर‍हीरो थीम वाली फिल्मो में 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘रा वन’ में शाहरुख की उम्र 46 साल थी, और रितिक रोशन अभि‍षेक बच्चन की रिलीज हुई फिल्मों ‘कृष’ और ‘द्रोणा’ में दोनों स्टार्स की उम्र 32 साल थी।

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैड मैक्स: फरी रोड’ हॉलीवुड एक बहुत सफल मूवी रही  थी इस फिल्म  ने बहुत से अवार्ड अपने नाम किये थे। फिल्म में नाथन जोन्स के विलेन के किरदार दर्शकों ने खूब सराहा था।  फ्लाइंग जट्ट’  फिल्म को कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ सुपरहिरो के किरदार में लोगों को बुरी ताकतों से बचाते हुए नजर आएंगे। टीजर में टाइगर एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। तेजर में उन्हें उड़ते हुए और विलेन से लड़ते हुए देखा जा सकता है।  फिल्म में टाइगर श्रॉफ के आलावा जैकलीन फर्नांडिस भी अहम् भूमिका में नज़र आयेंगी।

2014 में रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ ने अब तक सिर्फ दो फिल्मों में काम किया है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म बागी में उनके किरदार की खूब सराहना की गयी है।टाइगर ने अपनी प्रतिभा से बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम काम लिया हैं।

 

loading...
शेयर करें