पंखे से लटकी मिली जानी-मानी एक्ट्रेस की लाश, कटी थी कलाई की नस

मुंबई। मनोरंजन की दुनिया चकाचौंध भरी होती है लेकिन उसका एक स्याह रूप भी है। इस दुनिया ने न जाने कितनी जाने ली हैं। इसी कड़ी में एक और एक्ट्रेस की आत्महत्या की खबर है। कोलकता में पुलिस ने बंगाली एक्ट्रेस का शव बरामद किया है। जिसकी जांच शुरू कर दी है।

बंगाली एक्ट्रेस

बंगाली एक्ट्रेस ने मरने से कुछ समय पहले फेसबुक पर बयां किया दर्द

मरने से पहले अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर दुखभरे पोस्ट किए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, कोलकाता शहर के कस्बा क्षेत्र के दक्षिणी हिस्से में रहने वाली बंगाली एक्ट्रेस बितास्ता साहा का शव उसके फ्लैट में छत से लटका पाया गया है।

इस बात की जानकारी तब लोगों को हुई जब दो दिनों तक उसने अपनी मां और दोस्तों का फोन नहीं उठाया। तब परेशां होकर उसकी मां उससे मिलने एक्ट्रेस की  फ्लैट पर पहुंची, जहां कई बार बैल बजाने पर भी बितास्ता ने गेट नहीं खोला।

अभिनेत्री की मां और पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें अंदर एक्ट्रेस का शव छत से लटका मिला। बितास्ता की कलाइयों पर नस काटने और शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

जानकारी के मुताबिक, कुछ समय पहले बंगाली एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक पर दुखभरे पोस्ट किए थे। इन्हें लेकर भी पुलिस मृत अभिनेत्री के रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button