बंदरों की वजह से इस गांव में लड़कियां हैं अब तक कुंवारी

Marriage-.पटना आपने अक्‍सर सुना होगा कि किसी बारात को बदमाशों ने लूट लिया। ऐसी कहानियां फिल्‍मों में भी जरूर देखी होंगी। लेकिन बिहार की राजधानी पटना में अनोखा खतरा लोगों को डराता है। यहां एक गाँव ऐसा है जहाँ बारात लेकर जाना खतरे से खाली नहीं है। ये खतरा किसी डा़कू या लुटेरों का नहीं बल्कि बंदरों का है। बंदरों के गैंग का आतंक इस कदर है कि इस गाँव में जाने के नाम पर बारातियों के हाथ-पैर फूल जाते हैं।

बंदरों की वजह से लड़कियों की शादी में लगा ग्रहण

बंदरों के उत्पात के कारण गाँव की लड़कियों की शादी पर ग्रहण लग गया है। पटना से करीब 75 किलोमीटर दूर भोजपुर जिले के रतनपुर गांव में बंदर इतने बेखौफ हैं कि उन्हें भगाने का हर तरीका नाकाम हो चुका है। गांव के लोग बताते हैं कि गांव में बंदरों की वजह से लोग यहां विवाह करने से कतराते हैं।

barati.a-150x1507 दिन पहले एक बारात पर बंदरों का हमला

करीब 7 दिन पहले गांव में बैंड बाजा लेकर एक बारात पहुंची थी। बाराती झूम रहे थे। उसी समय बंदरों के गैंग ने बारातियों पर हमला कर दिया। पहले तो बारातियों ने बंदरों को भगाने का प्रयास किया पर जब बंदरों के तेवर आक्रमक हो गए तब सभी बाराती जान बचाकर इधर-उधर भाग खड़े हुए। गांव में अब लड़कियों की शादी इन बंदरों के कारण नहीं हो पा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button