Oh God …इस शख्स ने बन्दर का ही कर डाला रेप

0

हरारे। इंसान के गिरने की कोई सीमा नहीं है। हवस में अंधे इन्सान किस हद तक गिर सकता है इस बात का आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। इन्सान की गन्दी नियत से सिर्फ महिलाओं को ही नहीं बल्कि अब तो जानवरों को भी खतरा हो गया है। ऐसी ही एक हैरतंगेज़ घटना जिम्बाब्वे में घटी है, जहां हवस के अंधे एक 23 साल के युवक ने बेहद शर्मनाक और हैरान कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर आप भी सकते में आ जायेंगे। जिम्बाब्वे के रहने वाले 23 साल के मुलिओ ने अपनी हवस की आग को बुझाने के लिए एक बंदर का रेप कर डाला। इस रेप की घटना की चर्चा पूरे जिम्बाब्वे में आग की तरह फ़ैल चुकी है, इस घटना से लोग काफी नाराज और सबसे ज्यादा हैरान हैं कि कैसे किसी ने बंदरका रेप कर दिया।बंदर का रेप

हवस के अंधे 23 साल के मुलिओ ने किया बंदर का रेप

खबर के अनुसार इस 23 साल के लड़के को अचानक सेक्स करने का बहुत मन हुआ और वो सेक्स की तलाश में निकल गया लेकिन जब इसे कोइ नहीं मिला तो उसकी नजर एक बंदर पर पड़ी और फिर क्या था, उसने उसे बहला कर अपनी तरफ खाने की चीज दिखा के बुलाया और फिर अपनी हवस की आग बुझाने के लिए उस बंदर का रेप कर दिया।

मुलिओ ने इस बलात्कार की बात पालपोई के मजिस्ट्रेट के सामने कबूल भी की है । जानकारी के अनुसार, कोर्ट में इस घटना पर उसे जरा भी झिझक और शर्म महसूस नहीं हुई। उसने  मजिस्ट्रेट के सवालों का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। मुलिओ सबके सामने कहा कि उसने बंदर के साथ रेप किया है। मुलिओ ने  बताया कि उसने इस घटना को 27 अगस्त अंजाम दिया था।

जिम्बाब्वे में हुई रेप की घटना आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मामले में सुनवाई भी की जा रही है।

 

loading...
शेयर करें