बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री लेने जा रहे हैं संन्यास!

0

देहरादून। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बगत सिंह कोश्यारी राजनीति से संन्यास लेने वाले हैं। इस दौरान उन्होंने सीएम हरीश रावत पर जमकर हमला बोला। साथ ही अब वह चुनाव न लड़के सामाजिक सेवा करते हुए नज़र आएंगे।

बगत सिंह कोश्यारी

साल 2019 में बगत सिंह कोश्यारी लेंगे संन्यास

पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि वह वर्ष 2019 में राजनीती से संन्यास लेंगे। भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने आये कोश्यारी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 2019 में चुनाव न लड़ने और सामाजिक काम करने की इजाजत उन्होंने हाई कमान से मांगी है।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूड़ी को लेकर नारे पर उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लिए खंडूड़ी ही नहीं, प्रत्येक नागरिक जरूरी है। सीएम हरीश रावत पर सियासी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि रावत दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों की दावत में शामिल होकर काम करवाते हैं। इसके बाद वह उत्तराखंड लौटने पर उन्हीं पर आरोप लगाते हैं।

बीजेपी सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने नैनीताल राजभवन में पार्टी नेताओं के साथ केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की। करीब 20 मिनट तक चली बातचीत में आगामी चुनाव की रणनीति और मुद्दों को लेकर चर्चा हुई।

loading...
शेयर करें