होमवर्क न करने की सजा, छह साल की बच्ची का रेप

0

सिंगरौली (मध्यप्रदेश)। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक टीचर ने छह साल की बच्ची का रेप सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि उसने होमवर्क नहीं किया। बीते बुधवार की घटना के बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। शनिवार को बच्ची को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। यह घटना जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर कुर्सा गांव की है। छह साल की बच्ची यहां एक स्कूल में दूसरी क्लास की स्टूडेंट है। बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर सत्य नारायण वर्मा (23) होमवर्क न करने पर बच्ची को स्कूल के पीछे ले गया और वहां बच्ची का रेप किया।

बच्ची का रेप
काल्पनिक फोटो

बच्ची का रेप

टीचर ने बच्ची को डराया-धमकाया भी। पीडि़त के घरवालों के मुताबिक उसने बच्ची से इस घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताने की चेतावनी दी। बच्ची शाम करीब छह बजे अपने घर पहुंची और कमरे में जाकर सो गई। उसने डर से यह बात किसी को नहीं बताइ। लेकिन रात में जब उसकी मां ने खून बहते देखा तो वह घबरा गई। अगले दिन परिवार ने थाने जाकर आरोपी टीचर के खिलाफ बच्ची का रेप करने की रिपोर्ट लिखाई।

इसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची को कई जगह घाव हैं। हालांकि इलाज के बाद अब वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगी। उसे घर भेजने की इजाजत भी दे दी गई। इस मामले में आरोपी शिक्षक को 25 मार्च को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया है। मध्यप्रदेश में बच्चों से रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं। हाल के दिनों में इस तरह की छह ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिनमें दस साल के कम के बच्चों का शारीरिक शोषण किया गया हो।

loading...
शेयर करें