पत्नी पर शक करने वाले ने बच्चों को फावड़े से काट डाला

0

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बलिया में एक आदमी ने अपने दो बच्चों की हत्या कर दी। उसने सिर्फ इसलिए ऐसा किया क्योंकि उसे ये शक था कि ये दोनो बच्चें उसके नहीं बल्कि किसी और के हैं।

बच्चों की हत्या

 

बच्चों की हत्या की वजह पत्नी पर शक

सिंहपुर निवासी पवन कुमार की शादी दस साल पहले टेड़हवा गांव की ललिता के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई होती थीं और उनके दो बच्चे थे। बेटी खुशबू और बेटा पीयूष।  झगड़ों से तंग आकर ललिता पांच साल पहले मायके चली गई थी। और एक महीने पहले ही वापस ससुराल आई थी। वापस आने के बाद भी दोनो के रिश्तों में कोई सुधार नहीं आया। दोनों के झगड़े फिर से शुरू हो गये।

मायके से वापस आने के बाद पवन को शक था कि मायके में रहने के दौरान उसकी पत्नी के किसी से और से नाजायज सम्बन्ध हो गये थे और दोनों सन्तानें उसी का नतीजा थी।

फावड़े से काटा दोनो बच्चों को

गुरूवार की सुबह पवन खेत से घर वापस आया तो पत्नी के साथ फिर विवाद हो गया।  गुस्से में आकर पवन ने आंगन में रखे फावड़े से हमला कर दोनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया और पत्नी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। बच्चों को बचाने आए अपने माता-पिता और बहन पर भी उसने वार किया, लेकिन वे सब बच गये।

पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले पर बलिया के एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि पवन ने अवैध संबंध के शक में अपने बेटे-बेटी की फावड़े से हत्या कर दी। हमले में पत्नी भी जख्मी हो गई है।

loading...
शेयर करें