बच्चों ने दुकान से खरीदी टॉफियां…पिता ने दे दी दिल दहलाने वाली सजा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गजरौला के एक मोहल्ले से बेहद शर्मनाक घटना सामने आयी है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि एक छोटी सी बात पर पिता ने अपने तीन बच्चों को रस्सी से बांधकर बिजली के खंभे से लटका दिया। आसपास के पड़ोसियों ने घटना की फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पड़ोसियों का क​हना है कि करीब 20 मिनट तक बच्चे रस्सी से लटके रहे।

दरअसल, आरोपी पिता इस्लाम ने अपने तीन बच्चों को दस दस रूपये टॉफी खाने के लिए दिये थे। तीनों बच्चे एक दुकान से टॉफी लेकर आये। इत्तेफाकन बच्चों ने जिस दुकान से टॉफी खरीदी थी, उससे बच्चों के पिता की लड़ाई चल रही थी। जब आरोपी पिता को इस बारे में जानकारी हुई, तो उसने गुस्से में अपने तीनों बच्चों को रस्सी से बांधकर बिजली के खंभे से लटका दिया। बच्चों की उम्र आठ, छह ​और तीन साल बताई जा रही है।

आसपास के पड़ोसियों ने आरोपी पिता की करतूतों की फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और बच्चों को खंभे से नीचे उतारा गया। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल ​होने के कारण खबर सुर्खियों में आ गयी। पुलिस को जब घटना की जानकारी हुई, तो पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles