करीना कपूर की मां को मिली 2 साल की सजा, जानें क्या है पूरा मामला

0

मुंबई। फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में करीना कपूर की मां का रोल अदा कर चुकी अलका कौशल को दो साल की सजा सुनाई गई है। दरअसल, पजाब के संगरूर कोर्ट ने अलका और उनकी मां सुशीला बडोला को 50 लाख के चेक बाउंस होने के मामले में 2-2 साल की सजा सुनाई है।

यहां भी पढ़ें : अपने ड्रेसिंग सेंस से एक बार फिर रणवीर सिंह ने उड़ाया सबका होश, दीपिका ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

करीना कपूर

‘बजरंगी भाईजान’ में करीना कपूर की मां बन चुकी अलका कौशल को हुई 2 साल की सजा

बता दें कि अलका ने टीवी शो बनाने के लिए पंजाब के लागड़िया गांव के रहने वाले एडवोकेट सुखबीर सिंह से 50 लाख रुपए लिए थे। जब अवतार ने पैसे वापस मांगे तो अलका ने उन्हें 25-25 लाख के दो चेक दिए। जब अवतार चेक अपने अकाउंट में डालने गया तो ये चेक बाउंस हो गए। चेक बाउंस होने पर अवतार ने अलका और उनकी मां के खिलाफ मालेरकोटला कोर्ट में केस दर्ज करवा दिया।

मालेरकोटला कोर्ट ने साल 2015 में अलका और उनकी मां को दो साल की सजा सुनाई थी। इस फैसले पर उन्होंने जमानत ले ली थी और संगरूर कोर्ट में अपील दायर की थी। लेकिन गुरुवार को संगरूर कोर्ट ने मालेरकोटला कोर्ट के फैसले को बरकरार रखते हुए दोनों को 2 साल की सजा सुना दी।

बताते चलें कि अलका कौशल सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आ चुकी हैं। इसके आलावा ये छोटे पर्दे पर कबूल है, सरोजिनी और स्वारगिनी जैसे हिट सीरियल्स में भी काम कर चुकीं हैं।

loading...
शेयर करें