अब सीएम योगी के गोरखपुर में दवा व्यापारी पर बेखौफ बदमाशों ने चलाईं गोलियां

0

गोरखपुर। यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोज कोई न कोई नया मामला सामने आ रहा है। अभी हाल ही में सीएम योगी‍ आदित्यनाथ ने गोरखपुर का दौरा किया था और कानून व्यवस्था को सही करने का दावा किया था। लेकिन सीएम योगी के शहर के जाते ही बदमाशों ने सरकार की चेतावनी को दरकिनार करते हुए एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया।

बड़ी वारदात

वीआईपी इलाके में एक दवा व्यापारी को मौत के घात उतार दिया

शहर के सबसे वीआईपी इलाके में बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए एक दवा व्यापारी को मौत के घात उतार दिया। जिसके बाद से आस-पास को लोगों में भय व्याप्त है। मामला कैंट थाना के अलहदादपुर मोहल्ले का है। जहां रहने वाले दवा नीरज रामरायका दवाओं के विक्रेता हैं। बताया जा रहा है कि वे देर रात दुकान बंदकर स्कूटी से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने कारोबारी नीरज पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पैदल ही फरार हो गए।

अस्पताल जाते वक्त रास्ते में ही नीरज की मौत हो गई

आस-पास के लोग वहां पहुंचे और दवा व्यवसायी को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया। अस्पताल जाते वक्त रास्ते में ही नीरज की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को हुई तो वे आनन-फानन में घटना की जांट में जुट गए। नीरज रामनायका की हत्या से नाराज व्यापारी शुक्रवार को भालोटिया मार्केट की दुकानें बंदकर सड़क पर उतर गए और प्रदर्शन कर सड़क जाम कर दिया। व्यापारियों ने साफ कहा कि हर हाल में हत्यारे पकड़े जाएंगे नहीं तो व्यापारी चुप नहीं बैठेंगे। 48 घंटे के बाद बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

loading...
शेयर करें