बड़े काम की है ये छोटी सी इलायची, पूरी करेगी दिल की हर मुराद

नई दिल्ली। जीवन भर कड़ी मेहनत करने के बाद भी कुछ लोग अमीर नहीं बन पाते हैं। वहीं कुछ लोग थोड़े से प्रयासो के बाद ही दौलत-शोहरत सब-कुछ हासिल कर लेते हैं। इस बात को लेकर लोग अक्सर अपनी किस्मत को दोष दिया करते हैं। कई बार हालात जब हमारी समझ से परे हो जाते हैं और सब कुछ सही करने के बाद भी चीज़ें बिगडती ही जाती हैं तो तंत्र-मंत्र या टोने-टोटके में इसके कुछ आसान उपाय बताए गए हैं। अगर आप भी अपनी सोई किस्मत को जगाने के सारे उपाय करके देख चुके हैं तो एक बार इलायची से किए जाने वाले इस आसान टोटके को आजमाकर देखें। इसके सही इस्तेमाल से आपको पैसों समेत अन्य कई समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा।

जानिए किस तरह करें इलायची का इस्तेमाल
कई लोगों के साथ ऐसा होता है कि उनके बहुत मेहनत करने के बाद भी उन्हें प्रमोशन नहीं मिल रहा होता है। अगर आपके साथ भी हो रहा है कुछ ऐसा तो हरे कपडे में एक इलायची बांधकर रात में तकिए के नीचे रख दीजिए और सुबह उठकर किसी बाहरी व्यक्ति को दे दीजिए।

अगर आपको धन की प्राप्ति नहीं हो रही है तो अपने पर्स में हमेशा 5 इलायची रखें, ऐसा करने से धन से जुडी आपकी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

अगर आपको सुंदर जीवन साथी की तालाश है तो इसके लिए पीले कपड़ा लें और उसमें 5 इलायची डालकर किसी गरीब को दान कर दीजिए।

पढाई में मेहनत करने के बावजूद आपके अच्छे नंबर नही आ रहे तो तो इलायची को दूध में उबालकर किसी गरीब को 7 सोमवार तक पिलाएं। ऐसा करने से आपको पढाई में मनचाहा फल मिलेगा।

Related Articles