बदमाशों ने वकील को सरेआम मारी गोली, पीजीआई रेफर

0

इलाहाबाद। जिले में मॉनिंग वॉक करके वापस लौट रहे वकील को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रुप से घायल हुए वकील को इलाज के लिए तत्काल स्वरूप रानी नेहरु अस्पताल में भर्ती कराया। वहां हालत गंभीर होने पर उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने यह दावा किया है कि बदमाशों का पता लगा लिया गया है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बदमाशों ने गोली मार दी

जानकारी के मुताबिक शिवकुटी निवासी में रहने वाले सुमित पाण्डेय पेशे से वकील हैं। वह जिला न्यायालय में वकालत करते हैं। उन्होंने बार काउंसिल का चुनाव भी लड़ा है। वह रविवार की सुबह मार्निंग वाक कर लौट रहे थे तो इसी दौरान कंपनी बाग के सामने से गुजरते समय दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें नजदीक से गोली मार दी। दो गोलियां लगने के बाद वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के बीच हंड़कंप मच गया।

लगों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने सुमित पाण्डेय को इलाज के लिये स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से हालत चिंताजनक होने पर उन्हें पीजीआई लखनऊ के लिये रेफर कर दिया गया। एसपी सिटी राजेश यादव ने कहा है कि गोली मारने वाले बदमाशों के बारे में जानकारी मिली है। उनकी जल्द गिरफ्तारी होगी और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें